Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोहब्बत पसंद नहीं आई! एक साथ सो रही 2 लड़कियों पर बर्बरता, इलेक्ट्रिक रॉड से जलाया प्राइवेट पार्ट और...

पश्चिम बंगाल मुर्शिदाबाद जिले दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां दो लेस्बियन लड़कियां एक साथ सो रही थीं। लेकिन यह बात जैसे ही उनके रिश्तेदारों को पता चला तो उनके साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं उनका रेप करने की कोशिश भी कई। इसके अलावा
एक लड़की के प्राइवेट पार्ट को इलेक्ट्रिक रॉड से जला दिया।
 

murshidabad news lesbian girls brutally beaten by relatives in west bengal kpr
Author
First Published Nov 8, 2022, 4:57 PM IST

बंगाल. भारत में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब समलैंगिक संबंध अपराध नहीं है। अब दो व्यस्क महिला या पुरुष आपस में संबंध बनाने के अलावा शादी भी कर सकते हैं। लेकिन अभी भी देश में ऐसे कई लोग हैं जिनको यह रिश्ता रास नहीं आता है। पश्चिम बंगाल मुर्शिदाबाद जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां दो प्रेमी लड़कियों को एक साथ सोता देखा तो लोगों ने उनके साथ हैवानों की तरह अत्याचार किया। पहले तो दोनों को जमकर पीटा, फिर उनके प्राइवेट पार्ट को इलेक्ट्रिक रॉड से जला भी दिया। इतना ही नहीं उनके रेप करने की भी कोशिश की गई।

लड़कियों को इस हालत में देखते ही जानवरों की तरह टूट पड़े
दरअसल, यह शॉकिंग घटना पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद की है। जहां सागरडिघी पुलिस इलाके में रहने वाली दो लड़कियां एक-दूसरे को पसंद करती थीं। लेकिन समाज के कुछ लोगों को इनकी यह मोहब्बत पसंद नहीं आई और उनपर जानवरों की तरह टूट पड़े। पीड़िताओं के परिजनों ने उनको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तीन युवकों पर मामला भी दर्ज कर लिया है। जिसमें से दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। परिजनों के मुतबिक, एक आरोपी उनका पड़ोसी है तो मारपीट करने वाले दो लोग उनके रिश्तेदार हैं।

दोनों युवतियों की उम्र 21 से 22 साल, दोनों कई दिनों से रिलेशनशिप में...
बता दें कि यह पूरी घटना 25 अक्टूबर की रात की बताई जा रही है। दोनों युवतियों की उम्र 21 से 22 साल के बीच है और दोनों पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में है। दोनों रोजाना एक दूसरे के साथ मुलाकात करती हैं और बात भी करती हैं। इसी बीच एक लड़की ने अपनी कहानी बयां करते हुए बतया कि उसकी कुछ दिन से तबीयत ठीक नहीं थी। बीमार होने के कारण उसकी गर्लफ्रेंड उसे देखने के लिए आई हुई थी। रात के करीब 11 बज चुके थे, तो मैंने उससे यहीं पर सोने को कहा, तो वह भी मेरी हालत देख यहीं ठहरने के लिए राजी हो गई। लेकिन हमने यह नहीं सोचा था कि कुछ ऐसा भी हो सकता है।

पीड़िता की आपबीती रोंगटे खड़े कर देगी
वहीं दूसरी पीड़ित लड़की ने कहा कि हम दोनों के एक साथ ठहरने की बात हमारे रिश्तेदारों को पता चली तो दो रिश्तेदार पड़ोसी को लेकर अचानक कमरे में आ गए। आते ही वह गुस्सा करने लगे और पूछने लगे कि तुम एक साथ एक बेड पर क्यों सो रही हो। तो हमने उनको बताया कि हम दोनों दोस्त हैं इसलिए यहां रुके हैं। बस इतना सुनते ही एक ने कहा कि हमें कुछ नहीं बताओ, दोनों के बीच क्या रिश्ता है सभी को पता है। लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे, क्योंकि ऐसा करना पाप है। इसके बाद उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। हम चीखे-चिल्लाए लेकिन कोई हमे बचाने के लिए नहीं आया। आरोपियों ने मेरा और मेरी गर्लफ्रेंड का रेप करने की कोशिश भी की। जब हमने पुलिस को बताने की बात कही तो वह अंदर से इलेक्ट्रिक रॉड ले आए और मेरी गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट को जला दिया। फिर तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए। जाते-जाते जाने से मारने की धमकी भी देकर गए।

यह भी पढ़ें-मोबाइल पर पॉर्न देख 15 साल के लड़के ने बहन से बनाना चाहा संबंध, इनकार किया तो मार डाला-शॉकिंग है पूरी कहानी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios