प्रेमिका की किसी और से शादी की खबर आई: नहीं सहन हुआ इस नाबालिग से, कर दिया खौफनाक कांड, देखिए शॉकिंग वीडियो

| Dec 09 2022, 12:03 PM IST

प्रेमिका की किसी और से शादी की खबर आई: नहीं सहन हुआ इस नाबालिग से, कर दिया खौफनाक कांड, देखिए शॉकिंग वीडियो

सार

राजस्थान के भीलवाड़ा में शॉक करने वाला मामला सामने आया है। यहां अपनी प्रेमिका की शादी किसी और से होने की खबर सुन  17 साल के नाबालिग ने खुद को तमंचे से गोली मार ली। घटना के बाद सड़क पर औंधे मुंह गिरा। फिलहाल जिंदगी मौत से लड़ जंग लड़ रहा है। शॉकिंग घटना सीसीटीवी में कैद हुई।
 

भीलवाड़ा (bhilwara). राजस्थान में भीलवाड़ा जिले से देर रात एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक 17 साल के नाबालिग ने केवल इस बात पर ही खुद को गोली मारकर सुसाइड करने की कोशिश कर ली कि उसकी प्रेमिका की शादी किसी दूसरे से हो गई। देर रात हुई इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और नाबालिग को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। वहीं इसी नाबालिग ने इस घटना के करीब 12 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर कई स्टेटस भी लगाए हुए थे। जिसमें कई बार इसने अपनी प्रेमिका के दूर चले जाने तो कई बार अपनी मां के बारे में कुछ लिखा था। तो कभी अपने दोस्तों का जिक्र किया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। 

देर रात नाबालिग ने सुसाइड करने की कोशिश की
दरअसल घटना भीलवाड़ा के महात्मा गांधी हॉस्पिटल के सामने सड़क पर हुई। जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। देर रात नाबालिग को इलाज के लिए उदयपुर रेफर कर दिया गया है। युवक के पास से एक देशी कट्टा जैसा हथियार भी मिला है। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस नाबालिग से पूछताछ में जुटी हुई है। खुद को गोली मारने वाला नाबालिक लड़का है।

Subscribe to get breaking news alerts

घर ने निकला, हॉस्पिटल के पास पहुंच मारी खुद को गोली
नाबालिग घटना के करीब 3 से 4 घंटे पहले घर से निकल चुका था। लेकिन इसके बाद जब परिजनों ने उसे फोन किया तो वह फोन भी नहीं उठा रहा था। वही हॉस्पिटल स्टाफ का कहना है कि नाबालिग के कई घंटों तक हॉस्पिटल के आसपास ही घूमता हुआ दिखाई दे रहा था। जैसे ही उसने सुनसान इलाका देखा तो खुद को गोली मार ली। 

हैरानी की बात ये कि नाबालिगों को कहां से मिल रहे हथियार
अब भले ही पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हो, लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि भीलवाड़ा जिले में नाबालिगों के पास हथियार कहां से आ रहे हैं। क्योंकि कुछ दिनों पहले हुए एक मर्डर में भी नाबालिग के पास ही हथियार थे। जिसे कुछ दिन पहले पुलिस ने पकड़ा दी लेकिन इसके बाद भी भीलवाड़ा में नाबालिग तक हथियार पहुंच पा रहे हैं। ऐसे में यहां हमेशा अनहोनी की संभावना बनी रहती है।

वहीं  भीलवाड़ा में देर रात खुद को गोली मारने वाले नाबालिग के परिजनों का कहना है कि जब घर पर लड़की के बारे में पता चला तो उन्होंने कई बार नाबालिग को समझाया लेकिन फिर भी वह नहीं माना जिसका अब यह नतीजा हुआ है।

सुनसान सड़क देख नाबालिग ने मारी गोली,देखिए वीडियो

यह भी पढ़े- बंदूक देखकर भी नहीं डरी छात्रा, बोली नहीं करूंगी तुमसे शादी, तो सरेआम आशिक ने मार दी गोली