Asianet News HindiAsianet News Hindi

चंद रुपयों के लिए दोस्ती में आई दरार, बीच चौराहे दूसरे दोस्त पर चाकू से किए दनादन वार, देखिए खतरनाक वीडियो

राजस्थान के बीकानेर में 20 हजार रुपए के खातिर दो दोस्तों में दरार आ गई। उधार दिए रूपए देने के बाद मांगने पर फ्रेंड ने दूसरे साथी पर धारदार हथियार से कई हमले कर दिए। पूरी घटना एक सीसीटीवी वीडियो में कैद हो गई है। इसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

bikaner crime news shocking video man attacked his friend for money asc
Author
First Published Sep 5, 2022, 7:33 PM IST

बीकानेर. राजस्थान के रेगिस्तानी इलाके बीकानेर से चाकूबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। जिसमें एक युवक दूसरे युवक पर चाकू से कई वार करते हुए दिखाई दे रहा है। यह घटना दो दोस्तों के बीच ही हुई है। जिसमें 20 हजार रुपए की उधारी चुकाने की बात पर विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि एक दोस्त ने अपने बचपन के दोस्त पर बीच चौराहे चाकू से कई वार कर दिए। जिससे कि दोस्त बुरी तरह से जख्मी हुआ। जो दो दिन से हॉस्पिटल में भर्ती है।

उधार के रुपए वापस मांगने पर दोस्त बना हैवान
मामले में शहजाद नाम के युवक ने पुलिस में रिपोर्ट दी है कि उसने कई महीनों पहले अपने दोस्त रसीद को 20 हजार रुपए उधार दिए थे।। लेकिन काफी टाइम भी जाने के बाद भी उसने रुपए नहीं चुका है। पैसे देने के लिए कई बार रशीद को कहा भी गया। लेकिन वह हमेशा आनाकानी ही करता रहा। जहां 2 दिन पहले रात को दोनों बीकानेर के धर्म कांटे के पास मिले। जहां पहले तो रशीद और उसके साथियों ने शहजाद और उसके दोस्तों को पीटा। इसके बाद चाकू से उसके शरीर पर दनादन कई वार कर दिए। 

पीड़ित गंभीर हालत में दोनों हुए भर्ती
घटना में शहजाद और उसके दोस्त घायल हो गए। शहजाद के शरीर पर गंभीर चोट आई है। जिसका पिछले 2 दिनों से बीकानेर के ही हॉस्पिटल में इलाज जारी है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में करीब 30 सेकंड में ही पूरी घटना हो जाती है। जिसमें पहले तो दो ग्रुप के बीच लड़ाई होती है। इसके बाद एक युवक दूसरे युवक पर चाकू से धनाधन वार करता है। फिलहाल मामले में बीकानेर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़े- सेना में ज्वाइनिंग की ली गारंटी, दौड़ नहीं पाया तो ट्रेनर्स ने बरसाए डंडे, देखिए कैसे डिफेंस वाले बने बेरहम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios