Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में आशिक का आवारापन: फोन पर लड़की से बोला-तुम मुझे बहुत पसंद हो..भाग चलो ऐश करेंगे, फिर जो हुआ वो गजब

राजस्थान के धौलपुर से आशिकी का एक अलग ही मामला सामने आया है। जहां पहले लड़की ने लड़के को मिलने के लिए बुलाया, लड़का फूल लेकर प्रोपज करने पहुंचा। लड़की और उसके घर वालों ने आशिक और उसके दोस्त को इतना पीटा कि बाद में पुलिस को बुलाना पडा।

boy gets beaten by girl and Crowd after molestation for One sided love affair kpr
Author
Dholpur, First Published Apr 25, 2022, 1:00 PM IST

जयपुर. धौलपुर से बड़ी खबर सामने आई है। एक तरफा आशिक से परेशान होकर लड़की ने ऐसा कदम उठाया कि हडकंप मच गया। लड़की और उसके घर वालों ने आशिक और उसके दोस्त को इतना पीटा कि बाद में पुलिस को बुलाना पड गया। बाद में पुलिस वाले दोनो को पुलिस जीप में डालकर थाने ले गए। निहालगंज थाना पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। 

कहीं से मिल गए फोन नंबर तो दोस्ती करने के लिए फोन किया
लड़की के परिजनों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने बताया कि आरोपी को कहीं से लड़की के मोबाइल नंबर मिल गए। उसके बाद उसने लड़की से बात करने की कोशिश शुरु कर दी। लड़की ने बात नहीं की और घर वालों को बताया। घर वालों ने लड़के को डांट दिया तो कुछ दिन तक उसने फोन नहीं किया। लेकिन कुछ दिन के बाद आशिक पर चढ़ा आशिकी का भूत फिर से मचलने लगा। उसने लड़की को फोन करना फिर से शुरु कर दिया। इस बीच लड़की ने दो से तीन बार अपने फोन नंबर भी बदले लेकिन बात नहीं बनी। हर बार नए नंबर पर लड़के का फोन आने लगा। 

परिवार वालों को बताया कि परिवार वालों ने जूतों से उतारा भूत
परेशान होकर लड़की ने अपने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दी। परिवार के लोगों ने पूरी प्लानिंग की और फिर लड़के को मिलने के लिए बुलाने को कहा। लड़के का फोन आया तो लड़की ने उसे सुनसान जगह पर मिलने बुलाया। लड़का अपने दोस्त के साथ वहां पर आ गया। वहां पहले से ही लड़की के घर वाले तैयार थे। सभी ने मिलकर दोनो लड़कों को जो पीटा.... लोग वीडियो बनाते रह गए। लड़की ने भी आशिक के चेहरे पर दो चार चप्पल जड़ दी और चेहरे का नक्शा बिगाड़ दिया। बाद में पुलिस वालों को फोन किया गया तो बची हुई कसर पुलिस ने पूरी कर दी। पुलिस वाले दोनो लड़कों को गाड़ी में पटककर ले गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios