Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादीशुदा महिला को पाकिस्तानी युवक से हुआ प्यार: पति-बच्चे छोड़ पार करने लगी बॉर्डर, पकड़ी गई तो सुनाई ये कहानी

पुलिस ने जब महिला से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बयां कर दी। महिला ने बताया कि 6 महीने पहले ऑनलाइन लूडो खेलते हुए पाकिस्तानी में रहने वाले अली नाम के युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे के नंबर लिए और हम रोजाना घंटों बात करने लगे। इसी बीच अली ने मुझे मिलने के लिए पाकिस्तान बुलाया उसने कहा कि तुम किसी तरह से अटारी बॉर्डर तक आजाओ, फिर मैं वहां से तुमको यहां ले आऊंगा।

dholpur married woman as going to pakistan to meet boyfriend playing ludo online game make friendship kpr
Author
Dholpur, First Published Jan 7, 2022, 4:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

धौलपुर (राजस्थान). कहते हैं प्यार जब परवान चढ़ता है तो इसमें इंसान कुछ भी कर गुजरता है। वह मोहब्बत में इस कदर पागल हो जाता है कि उसे सही-गलत का फासला भी समझ नहीं आता। इतना ही नहीं कुछ देश की सरहदें तक लांग जाते हैं। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला राजस्थान के धौलपुर से सामने आया है, जहां एक शादीशुदा महिला पाकिस्तानी युवक के प्यार में इतनी दीवानी हुई की देश की बॉर्डर पार करने वाली थी। लेकिन ऐन वक्त पर पुलिस ने उसे देखा और अमृतसर सीमा से पकड़ लिया।

पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगी मुझे पाकिस्तान जाने दो
दरअसल, यह महिला धौलपुर के सैंपऊ थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जिसे ऑनलाइन लूड़ो गेम खेलते-खेलते एक पाकिस्तानी युवक से प्यार हो गया था। वह उसी के साथ जीने मरने की खसमें खा चुकी थी। इसलिए वो दिन पहले घर से भागकर अमृतसर पहुंच गई। जहां से वो सीमा पार कर पाकिस्तान जाने जानी वाली थी। लेकिन जब उसे पुलिस ने पकड़ा तो वह हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगी और कहती मुझे जाने दो में उसके बिना जिंदा नहीं रह सकती हूं।  

महिला ने सुनाई पाकिस्तानी के साथ की लव स्टोरी
पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बयां कर दी। महिला ने बताया कि 6 महीने पहले ऑनलाइन लूडो खेलते हुए पाकिस्तानी में रहने वाले अली नाम के युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे के नंबर लिए और हम रोजाना घंटों बात करने लगे। इसी बीच अली ने मुझे मिलने के लिए पाकिस्तान बुलाया उसने कहा कि तुम किसी तरह से अटारी बॉर्डर तक आजाओ, फिर मैं वहां से तुमको यहां ले आऊंगा। फिर महिला किसी तरह जलियांवाला बाग पहुंची और वहां से अटारी जाने के लिए टेंपो ढूंढने लगी। इसी बीच अमृतसर पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पति और 2 साल के बच्चे को छोड़कर जा रही थी पाकिस्तान 
अमृतसर पुलिस ने महिला को पकड़ने के बाद उसके ससुराल वालों को घटना की जानकारी दी। अब  ससुराल वाले अमृतसर पहुंच गए हैं और उसे आज धौलपुर लाने की तैयारी में हैं। वहीं धौलपुर जिले के  सैंपऊ थाना प्रभारी परमजीत ने बताया कि महिला उनके क्षेत्र की रहने वाली है। वह दो दिन पहले अपने पति और 2 साल के बच्चे को छोड़कर घर से भाग गई थी। ससुराल वालों उसकी काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। इस बीच गुरुवार को अमृतसर पुलिस से पता चला की वह पंजाब पहुंच चुकी है। हालांकि अभी  दोनों ही राज्य की पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios