शादी से चंद घंटों पहले ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन, वहीं से हो गई गायब, पुलिस जांच में सामने आया चौंकाने वाला सच

| Dec 08 2022, 08:50 PM IST

शादी से चंद घंटों पहले ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन, वहीं से हो गई गायब, पुलिस जांच में सामने आया चौंकाने वाला सच
शादी से चंद घंटों पहले ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन, वहीं से हो गई गायब, पुलिस जांच में सामने आया चौंकाने वाला सच
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में यै हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अपनी शादी के लिए तैयार होने ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन वहां से अचानक हो गई गायब। दुल्हन बिना बेरंग लौटी बारात। जब पुलिस ने दुल्हन को खोजा तो खुला राज। पीड़िता ने दर्ज कराया केस।

डूंगरपुर (dungarpur). शादी से कुछ घंटों पहले तक सीमलवाड़ा कस्बे के एक घर में खुशियों का माहौल था। कुछ घंटे बाद घर से एक साथ दो बहनों की डोली उठनी थी और उन्हें दो भाई ब्याहने आने वाले थे। घर के लोग खुशी खुशी बारात का इंतजार कर रहे थे और कुछ घंटों बाद बरात आ भी गई लेकिन पता चला ब्यूटी पार्लर पर गई हुई दुल्हन वापस ही नहीं लौटी। हर तरफ हड़कंप मच गया। आनन फानन इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, तो पुलिस भी हरकत में आई और पुलिस ने दुल्हन की गुमशुदगी दर्ज कर ली। पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि दुल्हन को समीर नाम का एक लड़का अपने साथ जबरन उठाकर ले गया। आज समीर को गिरफ्तार किया गया है और आज उसे कोर्ट में पेश किया गया है। पूरा मामला डूंगरपुर के धंबोला थाना इलाके का है।

पहले जानता था आरोपी, बोला था शादी बिगाड़ देगा
पुलिस की बरामदगी के बाद पीड़ित दुल्हन ने पुलिस को बताया कि आरोपी समीर कि उससे कुछ साल पहले तक जान पहचान थी और शादी की बात पता चलने के बाद से वह पिछले कुछ दिनों से लगातार उसे परेशान कर रहा था। शादी में खलल डालने के बात भी समीर ने कही थी और उसने ऐसा ही किया। लड़की ने पुलिस को बताया कि समीर ने उसे नशा देकर बेहोश किया पार्लर के पास से जबरन अपने साथ ले गया। फिर वह जब होश में आई तो उदयपुर जिले के एक होटल में बंद कमरे में थी।

Subscribe to get breaking news alerts

आरोपी ने उसके साथ रेप किया, गनीमत रही पुलिस ने खोज निकाला
पीड़िता ने बताया कि कुछ देर बाद वहां समीर आया और जबरन उसके साथ रेप किया, मारपीट की और उसे अपने साथ ले जाने लगा। उदयपुर में वे लोग 2 दिन तक रहे और 7 तारीख की शाम को उदयपुर से आगे जाने की तैयारी कर ली। लेकिन इस बीच डूंगरपुर पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए उदयपुर का रुख किया और उदयपुर के उस होटल से लड़की को बरामद कर लिया। लड़की को देर रात उसके परिजनों को सौंप दिया गया और समीर को गिरफ्तार कर लिया गया।

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया आज समीर को कोर्ट में पेश किया गया है। लड़की ने आज सवेरे समीर के खिलाफ अपहरण और रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। धंबोला थाना पुलिस का कहना है कि समीर से पूछताछ की जा रही है,उसे रिमांड पर लिया गया है। उधर लड़की के लौट आने से परिवार खुश है, लेकिन अब दोनों बहनों की शादी पर संकट आन खड़ा हुआ है।

यह भी पढ़े- चौखट पर बारात और दुल्हन ने कर दिया कांड, शर्म से परिवार ने झुकाली नजरें, दूल्हा बोला-छोटी बहन से करा