चौखट पर बारात और दुल्हन ने कर दिया कांड, शर्म से परिवार ने झुकाली नजरें, दूल्हा बोला-छोटी बहन से करा दो शादी

| Dec 05 2022, 10:50 AM IST

चौखट पर बारात और दुल्हन ने कर दिया कांड, शर्म से परिवार ने झुकाली नजरें, दूल्हा बोला-छोटी बहन से करा दो शादी

सार

राजस्थान के डूंगरपुर में एक दुल्हन ने शादी के फेरे से पहले बड़ा कांड कर दिया है। चौखट पर बारात आई हुई थी, लेकिन वह पीछे वाले दरवाजे से प्रेमी के साथ भाग गई। ऐसे में दूल्हा बोला-कोई बात नहीं, उसकी छोटी बहन से ही शादी करा दो।

जयपुर. राजस्थान के डूंगरपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।4 दिसंबर की रात यहां दो सगी बहनों की शादी होने वाली थी। लेकिन शादी के कुछ देर पहले ही छोटी बहन घर से फरार हो गई। जब इस बात का पता लोगों को चला तो वहां हंगामा बढ़ गया। पुलिस ने एक्टिव हुई और लड़की को उसके बॉयफ्रेंड के साथ उदयपुर से पकड़ कर ले कर आई है। ऐसे में अब यह शादी भी रुक गई है।

दो सगे भाई दोनों बहनों को के साथ लेने वाले थे फेरे
पुलिस के मुताबिक सीमलवाड़ा कस्बे में रहने वाली दो सगी बहनों की शादी थी। परिवार बहुत खुश था। पास के ही धताना गांव से दो सगे भाई दोनों बहनों को ब्याने के लिए आने वाले थे। लेकिन कुछ देर पहले ही परिवार के लोगों को पता चला कि छोटी बेटी तो घर पर है ही नहीं। जैसे ही बरात वहां पहुंची तो लड़की वालों को पता चल गया कि दूल्हा यहां पर नहीं है। ऐसे में दूल्हे के परिवार वालों ने भी काफी हंगामा किया। दूल्हे का परिवार तो यहां तक तैयार हो गया कि फरार हुई दुल्हन की छोटी बहन से शादी हो। लेकिन परिवार नहीं माना।

Subscribe to get breaking news alerts

 दूल्हे की हरकतों के चलते दूर रहना चाहती है दु्ल्हन
जब मामला पुलिस तक पहुंचा पुलिस ने तुरंत एक्टिव हुई और दुल्हन की तलाश में नाकाबंदी भी करवाई गई। सामने आया की दुल्हन समीर नाम के अपने बॉयफ्रेंड के साथ उदयपुर की तरफ भाग गई। पुलिस तुरंत उदयपुर पहुंची जिसके बाद दोनों को पकड़ा गया। देर रात दोनों को गांव लाया गया। हालांकि अभी भी शादी नहीं हो पाई है। दुल्हन की इच्छा के मुताबिक ही पुलिस निर्णय लेगी। इस पूरे मामले में दूल्हे पक्ष की संकीर्ण सोच सामने आई है। जो दुल्हन के फरार होने पर उसकी छोटी बहन से शादी करवाने को तैयार हो गए। इस पर घर लौटी दुल्हन ने कहा कि दूल्हे की इन्ही हरकतों के चलते वह उससे दूर रहना चाहती है।

यह भी पढ़ें-रिंकी-पिंकी जुड़वां बहनों को एक लड़के से हुआ प्यार: एक ही दूल्हे से कर ली शादी, हटकर है इनकी लव स्टोरी

 

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र के डॉक्टर कपल की शादी का कार्ड देखकर हिल जाएगा दिमाग...मेहमान भी चकरा रहे, जानिए ऐसा क्या लिखा