साड़ी लेनी है, बाजार छोड़ दो : यह कहकर बेटे के साथ निकली मां, ससुराल में कर डाला कांड, परिजनों के उड़े होश

| Dec 07 2022, 10:44 AM IST

साड़ी लेनी है, बाजार छोड़ दो : यह कहकर बेटे के साथ निकली मां, ससुराल में कर डाला कांड, परिजनों के उड़े होश

सार

राजस्थान के डूंगरपुर जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकरअपने ही ससुराल में डाका डाल कर 25 लाख रुपए का सोना लूट लिया। पीड़ित परिवारवालों ने अपनी बहू और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

डूंगरपुर ( dungarpur). राजस्थान के डूंगरपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही नन्द के 25 लाख रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गई। खास बात तो यह है कि इस महिला के एक बेटा भी है। जो इसे गहने चुराने के बाद साड़ी खरीदने के बहाने बाजार भी छोड़ कर आया था। मामले में महिला के ससुर ने अपनी बहू और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

साड़ी लेने का बोल बेटे से मार्केट छुड़वाया, प्रेमी के साथ हुई फरार
दरअसल यह महिला 25 अक्टूबर को सुबह जल्दी तैयार हो गई। जिसने 11:00 बजे ही अपने बेटे को कहा कि उसे कोई साड़ी लेनी है। ऐसे में उसे बाजार छोड़ दे। बेटा उसे पास के ही एक चौराहे पर छोड़ कर आ गया। लेकिन महिला शाम तक वापस नहीं लौटी। परिजनों को किसी घटना की आशंका हुई तो उसकी तलाश शुरू की पर जब वह नहीं मिली तो इसके बाद पहले तो महिला की गुमशुदगी दर्ज करवाई गई। पहले तो लगा कि महिला अपने प्रेमी के साथ भागी है, पर एक दिन पीड़ित ने अपनी तिजोरी देखी तो पूरे मामले का पता चला। यह जेवरात लीला की ननद अंजलि और उसके पति गणेश के थे। जिसके बाद अब लूट का केस दर्ज हुआ।

Subscribe to get breaking news alerts

नहीं पता था ऐसी वारदात कर देगी- पीड़ित ससुर
मामले में ससुर का कहना है कि उसकी बेटी बहू की शादी को करीब 15 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। महिला का प्रेमी पहले भी कई बार घर आ जा चुका है। लेकिन पता नहीं था कि वह इस तरीके की कोई वारदात कर सकता है। गहनों की कीमत करीब 25 लाख रुपए थी। जो बेटी को उसकी शादी के टाइम पर दिए थे। राजस्थान में यह पहला मामला नहीं है जब कोई महिला अपने ही ससुराल से जेवरात लेकर फरार हो गई हो। हाल ही में जोधपुर से एक मामला सामने आया था। जहां शादी के 22 साल बाद एक महिला अपने खुद के ही ससुराल के जेवर चुराकर प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। अभी तक महिला का कुछ नहीं पता चल पाया है।

यह भी पढ़े- अमेरिका में बैठी महिला ने राजस्थान के कारोबारी को यूं फंसाया, खुद दे दिए 16 करोड़...अब माथा पकड़ रो रहा