कांग्रेस नेता की बेटी ने पिता के बारे में किया बड़ा खुलासा, बोली-पापा के कामों की वजह से घर नहीं रहना चाहती

| Nov 26 2022, 11:14 AM IST

 कांग्रेस नेता की बेटी ने पिता के बारे में किया बड़ा खुलासा, बोली-पापा के कामों की वजह से घर नहीं रहना चाहती
कांग्रेस नेता की बेटी ने पिता के बारे में किया बड़ा खुलासा, बोली-पापा के कामों की वजह से घर नहीं रहना चाहती
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

जयपुर में कांग्रेस नेता की गायब हुई बेटी को पुलिस ने खोज निकाला है। इस दौरान उसने बड़ा खुलासा किया है। बेटी ने कहा कि वो शराब कारोबारी पिता के पास नहीं रहना चाहती थी। इसलिए अपनी मर्जी से अपने दोस्त के साथ अहमदाबाद गई थी। 

जयपुर. 21 नवंबर को राजधानी जयपुर से लापता हुई कांग्रेस नेता की बेटी को आखिरकार अहमदाबाद से दस्तयाब कर लिया गया। युवती को वहां कोई किडनैप कर नहीं लेकर गया था। बल्कि वह खुद जानबूझकर वहां गई थी। यह बात युवती ने खुद कोर्ट में बयान देते हुए कही है। जिसमें उसने बताया है कि वह अपनी मर्जी से अहमदाबाद गई थी। और अब दिल्ली जाकर पढ़ाई करना चाहती है। वही कोर्ट के बयान के बाद कोर्ट ने भी उससे फ्री कर दिया है। 

वसीम के साथ प्लानिंग कर घर से भाग गई थी अभिलाषा
दरअसल कांग्रेस के नेता गोपाल केसावत की बेटी 21 नवंबर को शाम के समय घर से सब्जी लाने के लिए निकली थी। लेकिन इसी बीच उसने अपने पिता को फोन कर कहा कि कोई उसका पीछा कर रहा है। इसके बाद पिता और पुलिस वहां पहुंचे लेकिन दोनों को वह नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवती को अहमदाबाद के एक सैलून से दस्तयाब किया। जहां वह एक दोस्त वसीम अकरम के साथ थी। वसीम इसी सैलून में करीब 1 साल से नौकरी चल रहा था। 4 साल से अभिलाषा और वसीम दोनों अच्छे दोस्त थे। ऐसे में जयपुर से निकलने के तुरंत बाद अभिलाषा ने सीधे वसीम से ही संपर्क किया और फिर पहुंच गई सीधे अहमदाबाद।

Subscribe to get breaking news alerts

पिता का कारोबार पसंद नहीं इसलिए अलग रहना चाहती थी
युवती ने पुलिस को बताया कि उसने घरवालों को झूठ बोला था कि कोई लड़के उसका पीछा कर रहे हैं। उसने सबसे पहले तो एयरपोर्ट के पास स्कूटी खड़ी की। उसके बाद 200 फीट बाईपास जाकर बस पकड़कर अहमदाबाद पहुंच गई। युवती ने बताया कि उसके पिता शराब कारोबारी है। आए दिन घर में कोई न कोई विवाद होता था। जिससे कि वह बुरी तरह से परेशान हो चुकी थी। अब भी युवती अभिलाषा का कहना है कि वह किसी भी हाल में घर नहीं जाना चाहती। जबकि दिल्ली में अपने कॉलेज में जाकर पढ़ाई पूरी करना चाहती है। अभिलाषा वहां स्टूडेंट यूनियन में कोषाध्यक्ष का पद भी संभाल रही है। फिलहाल अभी दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी है।


 


यह भी पढ़ें-'राहुल गांधी ने इस यंग लेडी विधायक को चूमा तो हो गया हंगामा', कई नेता बोले-दोनों की शादी करा दो...