विदेशी नंबर से आया फोन, कहा गोल्डी बरार बोल रहा हूं- 24 घंटे में 2 करोड़ दे देना नहीं तो, सदमें में आया परिवार

| Nov 26 2022, 07:34 PM IST

विदेशी नंबर से आया फोन, कहा गोल्डी बरार बोल रहा हूं- 24 घंटे में 2 करोड़ दे देना नहीं तो, सदमें में आया परिवार

सार

जयपुर के बड़े बिल्डर को इंटरनेशनल नंबर से मिली धमकी, फोन करने वाले ने खुद को गोल्डी बरार कनाडा से बताया। 24 घंटों में 2 करोड़ जमा कराने का बोला नहीं तो बेटे को गोली मारने की धमकी दी। फोन कॉल के बाद से सदमे है बिल्डर और पूरा परिवार।

जयपुर ( jaipur). गोल्डी बरार वह नाम है जिस गैंगस्टर को राजस्थान, पंजाब और हरियाणा समेत आधे भारत की पुलिस तलाश रही है। कभी वह कनाडा होता है तो कभी अमेरिका में होना पाया जाता है। उस पर आरोप है कि उसने राजस्थान समेत देश के कई बड़े राज्यों में कई बड़े शूटआउट करवाए हैं। खबरें यहां तक हैं कि देश के बड़े गैंगस्टर्स में शामिल हो रहा लॉरेंस भी उसी के लिए काम करता है। इसी गोल्डी बरार के नाम से जयपुर के एक नामी बिल्डर को रंगदारी के लिए फोन आया है। 12 मिनट तक इंटरनेशनल नंबर से इंटरनेट कॉल के जरिए बिल्डर और उसके परिवार को धमकाया गया है। परिवार इतना सदमे में है कि फोन की घंटी बजते ही डरने लगा है। यह बिल्डर है जयपुर के बजाज नगर थाना इलाके में वसुंधरा कॉलोनी में रहने वाले अशोक कुमार जैन हैं। 

सोशल मीडिया में आया फोन, पहले इंग्नोर किया फिर उठाया तो उड़े होश
अशोक जैन ने कल रात जयपुर के बजाज नगर थाने में केस दर्ज करवाया है। वह नंबर भी दिया है जिस नंबर से फोन आया है। जांच में सामने आया वह नंबर वास्तव में कनाडा का बता जा रहा है। बिल्डर अशोक जैन ने पुलिस को बताया कि वह दोपहर में अपने काम में व्यस्त थे, इसी दौरान व्हाट्सएप नंबर पर कॉल आया। क्योंकि अशोक कुमार के पास व्हाट्सएप नंबर पर कम ही कॉल आते हैं इसलिए उन्होंने इस कॉल को गंभीरता से नहीं लिया। लेकिन जब नंबर देखा तो उन्होंने कॉल उठाया। कॉल उठाने पर सामने से आवाज आई कि गोल्डी बोल रहा हूं।

Subscribe to get breaking news alerts

12 मिनट की बात में पूरे परिवार की जानकारी दी, फिर मांगे 2 करोड़
अशोक जैन ने पुलिस को बताया कि करीब 12 मिनट तक मोबाइल पर बात हुई और इस दौरान उसने पूरे परिवार के बारे में जानकारी दी। मतलब कॉल करने वाले को मेरे परिवार के बारे में सब कुछ पता था। अशोक जैन ने पुलिस को बताया कि उसने फोन करके दो करोड रुपए की रंगदारी मांगी और ऐसा नहीं करने पर बेटे एवं परिवार को जान से मारने की धमकी दी। 

नहीं देने पर बेटे को मारने की दी धमकी, सदमें आया परिवार
बेटे के लिए कहा कि 24 घंटे के अंदर अगर रुपए नहीं भेजे तो आने वाले दिनों में घर से बाहर निकलते ही बेटे को गोली मार देंगे। अब पूरा परिवार सदमे में है। पुलिस इस नंबर के बारे में जांच-पड़ताल कर रही है। नंबर कनाडा का ही बताया जा रहा है। लेकिन फिलहाल बंद है। पुलिस का यह भी शक है कि जयपुर या राजस्थान से ही किसी ने इंटरनेशनल नंबर के जरिए फोन कर कारोबारी से रंगदारी मांगने की कोशिश की है। रुपया कहां और कैसे भेजना है इस बारे में दूसरा कॉल करके जानकारी देने की बात कही गई है।

 पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।  जयपुर में इस तरह पहले भी बजाज नगर में ही एक बिल्डर से 1 करोड़ रुपए के रंगदारी लॉरेंस गैंग के नाम पर मांगी गई थी। बाद में पता चला कि खुद लॉरेंस ने हीं यह फोन करवाया था। पुलिस ने पूछताछ के लिए लॉरेंस और उसके साथियों को दिल्ली की तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया था।

यह भी पढ़े- सीकर में एक यू- ट्यूबर वकील को मिली धमकी, कहा-लॉरेंस बोल रहा हूं, 5 लाख नहीं दिए तो मूसेवाला जैसा हाल होगा...