Asianet News HindiAsianet News Hindi

विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा MP कर्नल राज्यवर्धन ने नए वोटरों के लिए बोली ये बड़ी बात, बताया पीएम मोदी का विजन

राजस्थान के नव मतदाता अभियान प्रोभारी कार्यशाला को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद कर्नल राज्यवर्धन बोले- देश में जो भी काम हो रहा है युवा उसे बड़े ध्यान से देखती है। इसके साथ ही पीएम मोदी के कार्यों के बारे में जनता को अवगत कराया।

Jaipur news BJP MP colonel Rajyavardhan Singh Rathore address to youngster in new voter campaign workshop at party office asc
Author
First Published Nov 8, 2022, 12:19 PM IST

जयपुर(jaipur). राजस्थान के भाजपा कार्यालय स्थित नव मतादाता अभियान कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश में जो बदलाव आ रहा है उसमें युवा शक्ति का बहुत बड़ा योगदान है। युवा शक्ति देश में जो भी काम हो रहा है उसे बड़े ध्यान से देखती है और महसूस कर रही है आज भारत में दुनिया की कोई भी कम्पनी को व्यापार करना है तो उसे यहां पर निवेश करना होगा साथ ही टैक्नोलॉजी भी ट्रांस्फर करनी पडेगी जिससे युवाओं को लाभ मिलेगा।

कौशल को बढ़ा रही मोदी सरकार
मोदी सरकार कौशल विकास पर ध्यान दे रही है जिससे देश और विदेश में नौकरी करने वाले भारतीय हर स्तर पर अपना सिक्का जमाऐंगे। देश का युवा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों और कार्यों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी से जुडना चाहता है। मोदी जी ने देश को मजबूत करते हुए भारत की पताका को पूरे विश्व में लहराया है। कर्नल राज्यवर्धन ने कहा भाजपा का कार्यकर्ता स्वाभीमान और मान सम्मान से देश की मजबूती के लिए काम करता है। यही कारण है कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनैतिक संगठन है। 

भाजपा का जुड़ाव देश की जनता से
एक अन्य बड़ा कारण यह भी है कि भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी जी का देश की जनता से सीधा जुड़ाव है जबकि यूपीए सरकार का जुड़ाव जनता से ना होकर एक परिवार से ही था। कर्नल राज्यवर्धन ने कहा हमें ऐसे युवाओं को जोड़ना है जिसमें एक सैनिक की भांति देश के लिए कुछ करने का जज़्बा हो। जब हम मैदान में उतरते है तो सिर्फ एक पार्टी के लिए नहीं बल्कि पूरे देश की मजबूती के लिए काम करते है।

प्रधान सेवक की तरह करते है कार्य पीएम मोदी
पीएम मोदी ने संसद भवन में प्रवेश करते समय संसद भवन को प्रणाम किया, उन्होंने स्वयं को प्रधान सेवक कहा, धारा 370 हाटाई, राम मंदिर का शांतिपूर्वक निर्माण हो रहा है। यह सब पीएम मोदी के कुलश नेतृत्व और भावनात्मक जुडाव के कारण ही संभव हो पाया है। आज केन्द्र सरकार हर क्षेत्र और हर व्यक्ति तक पहुंच रही है। मोदी सरकार के आने के बाद हमारी मातृभाष की शक्ति बढ़ी है, देश लगातार मजबूत हो रहा है, दुनिया का हर देश मोदी जी का स्वागत करने के लिए तैयार रहता है।

यह भी पढ़े- भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी के 95वें जन्मदिन पर बधाई देने घर पहुंचे PM मोदी, खूब बातें कीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios