Asianet News HindiAsianet News Hindi

जयपुर की लव स्टोरी का लंदन में अंत: बीवी के लिए करोड़पति बना और उसने बनाया बॉयफ्रेंड, दिल टूटा तो सुसाइड

राजस्थान से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जहां जयुपर के रहने वाले बिजनेसमैन की खूबसूरत लवस्टोरी का दर्दनाक अंत हो गया। उसने लंदन में सुसाइड कर लिया। सुसाइड नोट में उसने खुदकुशी की वजह पत्नी का अफेयर बताया है।
 

jaipur news sad ending of beautiful love story husband committed suicide after wife cheated kpr
Author
First Published Sep 23, 2022, 5:31 PM IST

जयपुर. राजस्थानी जयपुर के रहने वाले एक युवक ने जयपुर से करीब 7000 किलोमीटर से भी ज्यादा दूर लंदन में अपने ही घर की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस बात को अब करीब 7 दिन का समय बीत चुका है। लेकिन मृतक के परिवार वाले इसको अभी भी सुसाइड मानने के लिए तैयार नहीं है। परिजनों का आरोप है कि पत्नी का किसी दूसरे लड़के के साथ अफेयर था। जिससे परेशान होकर उनके बेटे ने यह सुसाइड किया है। मामले की जांच ब्रिटेन पुलिस कर रही है। जो शव परिजनों को देने की बजाय मृतक की पत्नी को ही देगी। जिसके बाद अब परिवार पूरी तरह से टूट चुका है।

स्कूल टाइम का था दोनों का प्यार...
मृतक सुमित के चचेरे भाई यश ने बताया कि जब सुमित 13 साल का था तो उसकी गर्लफ्रेंड उसी के साथ एक ही क्लास में पढ़ती थी। जब घर पर सुमित और उसकी गर्लफ्रेंड के अफेयर का पता चला तो घर वालों ने उसे काफी समझाया भी था। लेकिन सुमित उस समय ही घर वालों के सामने हो गया और कहा कि उसी से शादी करूंगा। इसके बाद जयपुर में रहकर सुमित ने अपनी एमबीए तक पढ़ाई पूरी की और उसकी गर्लफ्रेंड जयपुर में ही रही। दोनों ने 2007 में शादी कर ली इसके बाद 2008 में सुमित लंदन की एक कंपनी में जॉब लग गया। इसके बाद दोनों पति-पत्नी लंडन ही शिफ्ट हो गए। 

पति लंदन में बना करोड़ों का मालिक...पत्नी ने ब्रिटेन में बनाया बॉयफ्रेंड
सुमित अपने परिवार को आगे बढ़ाना चाहता था। लेकिन उसकी पत्नी नहीं चाहती थी कि बच्चे हो। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ था। लेकिन बात कभी भी इतनी ज्यादा नहीं बड़ी। ऐसे में सुमित ने पहले तो 2016 में लंदन की नागरिकता ले ली और फिर कर लो सभी कमा लिए। सुमित भले ही करोड़ों का मालिक बन चुका हो लेकिन अपनी पत्नी को लेकर वह काफी परेशान रहता था। पत्नी ने ब्रिटेन के एक लड़के रक्षित को अपना बॉयफ्रेंड बना लिया। इसके बाद से ही दोनों पति-पत्नी के बीच दूरियां बनना शुरू हुई। 2 साल पहले सुमित की पत्नी ने डिवोर्स के लिए अप्लाई कर दिया। कई बार सुमित अपनी पत्नी के सामने गिर गिराया। लेकिन कुछ हल नहीं निकला। 

पार्टी करने के बाद सुमित ने छठे फ्लोर से लगा दी छलांग
करीब 2 साल तक सुमित डिप्रेशन में रहा। इसके बाद सुमित ने 16 सितंबर को अपने सभी दोस्तों को पार्टी करने के लिए अपने फ्लैट पर बुलाया। शाम करीब 4:00 बजे पार्टी खत्म हो चुकी थी। सभी दोस्त अपने घर पर जा चुके थे। लेकिन इसके कुछ देर बाद ही दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ और सुमित ने तुरंत ही छोटे फ्लोर पर अपनी बालकनी से छलांग लगा दी। 

सुसाइड नहीं हत्या...उठ रहे अनसुलझे सवाल
सुमित के चचेरे भाई यश ने बताया कि सुसाइड करने से पहले सुमित ने अपने एक दोस्त को व्हाट्सएप पर लिखा सुसाइड नोट भी भेजा। जो भानु ने सुमित की बहन हर्षिता को भेज दिया। लेकिन जब तक हर्षिता सुसाइड नोट देखती तब तक काफी देर हो गई। इसके बाद पूरे परिवार को मौत के बारे में पता चला। मृतक सुमित के परिवार का कहना है कि सुमित के पड़ोसी ने बताया कि जब पड़ोसियों ने उसकी बॉडी देखी तो हाथ बंधे हुए थे मुंह पर भी कपड़ा बंधा हुआ था। ऐसे में साफ जाहिर होता है कि यह सुसाइड नहीं बल्कि शराब पिलाने के बाद की गई हत्या है। ब्रिटेन पुलिस ने भी अब परिजनों को सौंपने की बजाए पत्नी के हवाले करने की बात कही है। इस मामले में राजस्थान की जयपुर पुलिस अभी कुछ नहीं कर सकती है।

यह भी पढ़ें-बचपन की खूबसूरत लव स्टोरी का खौफनाक अंत: गर्लफ्रेंड की बिहार तो राजस्थान में बॉयफ्रेंड की दर्दनाक मौत
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios