Asianet News HindiAsianet News Hindi

रक्षाबंधन पर ऐसा किसी के साथ ना हो: राखी बांधते हुए बहन की मौत, सदमे में भाई ने खुद को कमरे में किया कैद

जयपुर से एक ऐसा दुखद मामला सामने आया है जो हर किसी को रुला गया। यहां 15 साल की बहन अपने 11 साल के भाई को राखी बांध रही थी कि अचानक वो गिर पड़ी। कुछ देर बाद उसकी मौत भी हो गई। सदमें में भाई ने खुद को कमरे में कैद कर लिया है।
 

jaipur news  sister died while tying rakhi to brother on day of rakshabandhan kpr
Author
Jaipur, First Published Aug 13, 2022, 1:54 PM IST

जयपुर (राजस्थान). रक्षाबंधन पर 15 साल की बहन अपने 11 साल के भाई को राखी बांध रही थी कि अचानक उसकी सांसे अटक गई, शरीर निढ़ाल हो गया और वह नीचे गिर गई। जिस भाई को राखी बांधने ही वाली थी वह भाई इतने सदमे में आ गया कि उसने खुद को कमरे में कैद कर लिया। घटना जयपुर के सोड़ाला क्षेत्र की है। इस घटना के बाद पूरे मौहल्ले में गम का माहौल है। 

भाई बोला बस दीदी राखी बांधने ही वाली थी, अचानक नीचे गिर गई
दरअसल, जयपुर के सोड़ाला क्षेत्र में स्थित गायत्री नगर में रहने वाले विजेन्द्र शर्मा की पंद्रह साल की इकलौती बेटी अनुष्का अपने इकलौते भाई दस साल के सारांश को राखी बांध रही थी। घर में खुशी का माहौल था। पिता विजेन्द्र पास वाले कमरे में बैठे थे। मां गीता भी पास वाले कमरे में अपना काम कर रही थी। अचानक सांराश जोर से चिल्लाया और रोने लगा। उसके मुंह से बोल नहीं फूट सके। फिर नीचे गिरने की आवाज आई तो विजेन्द्र कमरे के बाहर आए। देखा अनुष्का फर्श पर गिरी हुई तड़क  रही थी। सांराश ने पिता को बताया कि दीदी राखी बांधने ही वाले थी कि नीचे गिर गई। विजेन्द्र तुरंत बेटी को लेकर नजदीक ही स्थित ईएसआई अस्पताल पहुंचे। वहां से बेटी को एसएमएस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहां जाते ही चिकित्सकों ने अनुष्का को मृत घोषित कर दिया।

पिता बोले-दसवी में टॉप रैंक हांसिल की थी...लेकिन वो अब जीवन भर का गम दे गई
बता दें कि विजेन्द्र खुद ईएसआई अस्पताल में मेडिकल स्टाफ हैं। विजेन्द्र ने बताया कि बेटी ने दसवी में टॉप रैंक हांसिल की थी। उसे स्कूटर दिलाया था। इकलौती थी, हर मांग पूरी करते थे। अनुशासित और मेधावी थी, लेकिन अब जीवन भर का गम दे गई। उधर बहन की मौत के बाद सारांश बेहद तनाव मे है। उसने खुद को कई घंटों तक कमरे में बंद कर लिया। वह बीमार हो गया है।

यह भी पढ़ें-रक्षाबंधन पर न्यूयॉर्क से आई ये राजकुमारी: जीतीं हैं लग्जरी लाइफ, खूबसूरती में एक्ट्रेस को देती हैं मात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios