Asianet News HindiAsianet News Hindi

ग्रुप स्टडीज का बोल घर से निकली थीं, गलत जगह पकड़ी गईं तो रोने-गिड़गिड़ाने लगी अमीर घराने की लड़कियां

जयपुर से एक चौंकाने वाले मामला सामने आया है। जहां दर्जनों लड़िकयां अपने घर पर ग्रुप स्टडीज का बोलकर निकली हुई थीं। लेकिन असल में वह हुक्का बार पहुंची थीं। जहां वो नशे में चूर होकर डांस कर रही थीं। सभी हुक्का और चिलम खींच रही थीं।
 

jaipur police raid action on illegal dance and hookah bars many girls with boy kpr
Author
Jaipur, First Published Aug 19, 2022, 7:43 PM IST

 जयपुर (राजस्थान). राजधानी जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में महिला अफसर एडीसीपी सुलेश चौधरी और उनकी टीम ने देर रात जयपुर में हुक्का बार पर बड़ा एक्शन लिया।  पहली बार एक साथ आधा दर्जन से भी ज्यादा जगहों पर रेड की । हुक्का पिला रहे 10 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया साथ ही 70 से भी ज्यादा लड़के और लड़कियों को हिरासत में लिया। सिविल ड्रेस में छापे मारने पहुंची पुलिस के साथ एक बार तो लड़कियों ने धक्का-मुक्की तक कर डाली । बाद में जब थानों की और पुलिस पहुंची तो उसके बाद भगदड़ मच गई । जयपुर में अशोक नगर, सिंधी कैंप ,श्याम नगर और एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में चल रहे हुक्का बार पर यह कार्रवाई की गई । 

हुक्का और चिलम खींच रही लड़कियों पर लेडी अफसर ने लिया एक्शन 
एडीसीपी सुरेश चौधरी ने बताया कि यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है।  पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 65 से ज्यादा का हुक्का, 100 से ज्यादा पाइप, 80 से ज्यादा चिलम और सैकड़ों तंबाकू फ्लेवर के डिब्बे बरामद किए हैं।  इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स  डीजे सिस्टम और डिस्को लाइट भी बरामद की गई है।  

पुलिस पहुंची तो  लड़कियां रोने और गिड़गिड़ाने लगीं
हुक्का बार में यह लोग बिना परमिशन के कम उम्र के लड़के लड़कियों को नशा करा रहे थे।  पुलिस ने जब हिरासत में ली गई लड़कियों के माता-पिता को इस बारे में जानकारी दी तो लड़कियां रोने  गिड़गिड़ाने लगी।  लेकिन सभी लड़के लड़कियों को थाने लाया गया।
 उसके बाद उनके माता-पिता एवं परिजनों को फोन करने के बाद ही उनको छोड़ा गया । 

सहेलियों के घर जाने की बात कह कर हुक्का बारों में आईं थी लड़कियां
महिला अफसर सुरेश चौधरी ने बताया कि कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।  कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि कैफै की आड़ में रात होते ही हुक्का परोसा जा रहा था।  कम उम्र के लड़के लड़कियां धुएं के छल्ले बनाते थे और तंबाकू खींचते थे। लड़कियों से बात करने पर पता चला कि वह ग्रुप स्टडीज के नाम पर अपनी सहेलियों के घर जाने की बात कह कर हुक्का बारों में आई हुई थी। इनमें कई लड़कियां तो स्कूल में पढ़ती हैं।

जयपुर में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन 
आरपीएस अफसर सुरेश चौधरी ने बताया कि जब लड़के लड़कियों को पकड़ा गया तो पता चला कि उनके कैफे में शाम 6:00 से 7:00 तक कॉफी पिलाई जाती थी और उसके बाद पूरा सेटअप ही बदल जाता था । उसके बाद तो देर रात तक डिस्को पार्टी जारी रहती थी।  साथ ही अलग-अलग फ्लेवर के हुक्का परोसे जाते थे । चौधरी ने बताया कि जयपुर में कैफे की आड़ में हुक्का बार चलाने की कई केस सामने आए हैं । अब पुलिस एक साथ बड़ी कार्रवाई करने की कोशिश में है।

वीडियो में देखिए लड़कियों की सच्चाई

यह भी पढ़े- शॉकिंग CCTV: जैसे ही सुनसान जगह पर अकेली दिखी छात्रा, सड़क छाप 'रोमियो' ने दिया खौफनाक क्राइम काे अंजाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios