भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी के साथ फिर कदमताल करने पहुंची दिव्या मदेरणा... लेकिन इस बार हुआ कुछ ये...

| Dec 05 2022, 07:25 PM IST

भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी के साथ फिर कदमताल करने पहुंची दिव्या मदेरणा... लेकिन इस बार हुआ कुछ ये...

सार

राजस्थान के झालावाड़ से आज यानि सोमवार के दिन राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की ऑफिशियल शुरूआत हो चुकी है। इस दौरान एमएलए दिव्या मदेरणा उनके साथ चल रही थी। पिछले वाकये से सबक ले इस बार राहुल गांधी ने दूरी बनाए रखी। पर जब MLA पास आई तो हुआ ये। देखें वीडियो.....

झालावाड़ (jhalawar). राहुल गांधी ने राजस्थान में कदमताल करना शुरु कर दिया है। आज झालावाड़ जिले में ही करीब 35 किलोमीटर का रन रखा गया है। इस दौरान राहुल गांधी पांच से छह बार ब्रेक लेंगे। आज सवेरे झालावाड़ में पहले दिन की यात्रा के दौरान ही करीब बारह नेताओं और मंत्रियों से उन्हों मुलाकात की है। कई नेताओं से तो कदमताल के दौरान ही करीब पंद्रह मिनट तक संवाद किया है। लेकिन आज फिर से वही सीन बनने जा रहा था जो पिछले दिनों यात्रा के दौरान बन रहा था, हांलाकि इस बार राहुल गांधी ने वैसा नहीं होने दिया। 

मध्य प्रदेश में खिंची तश्वीर ने खड़ा किया था बखेड़ा, इस बार रखी दूरी
दरअसल एमएलए दिव्या मदेरणा के साथ पिछले दिनों राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में खींची गई फोटो को भाजपा और अन्य पार्टी के नेताओं ने जमकर तूल दिया था। दिव्या मदेरणा एमपी में यात्रा के दौरान राहुल गांधी और फिर सोनिया गांधी से मिलीं थी। राहुल गांधी ने अपने साथ चल रही दिव्या मदेरणा के गले में हाथ डाला था और उनके माथे को चूमा था। इस बात को इश्यू बना दिया गया था राजस्थान में और उसके बाद दिव्या मदेरणा ने सोशल मीडिया पर ही इसका जवाब दिया था। 

Subscribe to get breaking news alerts

कदमताल करते MLA करीब आई तो, राहुल गांधी ने किया ये
आज फिर से ऐसा ही कुछ होने जा रहा था। दरअसल आज सवेरे दिव्या मदेरणा राहुल गांधी के साथ कदमताल कर रहीं थी तो इस दौरान दोनो काफी नजदीक आ गए थे। राहुल गांधी की सिक्योरिटी भी वहीं मौजूद थी और साथ में ही चल रही थी। लेकिन जब पैदल चलने के दौरान दिव्या मदेरणा ज्यादा नजदीक पहुंच गई तो राहुल ने उन्हें खुद ही दूर रहने का ईशारा किया और कंधे को छूकर उन्हें दूर भी कर दिया। उसके बाद कुछ मीटर और दिव्या एवं राहुल गांधी साथ चले, फिर दिव्या किनारे हो गईं।

कदमताल करते करीब आई तो कंधे पर हाथ रख किया दूर देखे वीडियो

यह भी पढ़े- 'राहुल गांधी ने इस यंग लेडी विधायक को चूमा तो हो गया हंगामा', कई नेता बोले-दोनों की शादी करा दो...