Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान के 71 साल के डांसिग डॉक्टर: इन्हें देख नाचने लगते हैं मरीज, इनका डांस देख हैरान हैं लोग

जोधपुर के 71 साल के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ राज धारीवाल ने एक शादी समारोह में डांस की ऐसी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है कि देखने वाले चकित रह गए। उनकी तुलना मिथुन दा और रितिक रोशन से करने लगे हैं। जो मरीज उनके पास इलाज करने आता है, वह भी थिरकने लगता है।

jodhpur 71 year old dancing doctor Dr Raj Dhariwal viral on social media kpr
Author
Jodhpur, First Published Jun 4, 2022, 3:17 PM IST

जयपुर (राजस्थान). डांस करने की कोई उम्र नहीं होती यह बात एक बार फिर सिद्ध कर दिखाई है 71 साल के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ राज धारीवाल ने जीवन के 71 बसंत देख चुके डॉ धारीवाल ने एक रिश्तेदार की शादी समारोह में डांस की ऐसी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी कि देखने वाले चकित रह गए। आई एम ए डिस्को डांसर गीत पर उसकी प्रस्तुति का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है , और खूब पसंद भी किया जा रहा है।

हो चुकी है बाईपास सर्जरी, फिर कम नहीं दीवानगी
बता दें कि डॉक्टर धारीवाल की बाईपास सर्जरी हो चुकी है वह डायबिटीज और अस्थमा के पेशेंट है। लेकिन डान्स के प्रति  उनकी दीवानगी पर कोई असर नहीं पड़ता नियमित योगा और संयमित लाइफस्टाइल से उन्होंने डिस्को डांस में अपनी पूरी एनर्जी डाल दी डॉ धारीवाल बचपन से ही डांस के शौकीन रहे हैं। उनका मानना है कि डान्स से व्यक्ति का शरीर स्वस्थ और तंदुरुस्त रहता है व्यक्ति में आत्मविश्वास हो तो वह कुछ भी कर सकता है।डॉक्टर धारीवाल पिछले 31 साल से नियमित 4 घंटे योग और प्राणायाम कर रहे हैं। धारीवाल ने दिसंबर 2019 में भी एक रिश्तेदार की शादी में शानदार डांस कर खूब वाह वाही लूटी थी यहां तक डाक्टर धारीवाल कही शादी समारोह में अपनी पत्नी के साथ भी डांस कर सबको चकित कर देते हैं।

मरीज भी डॉक्टर को देख नाचने लगते हैं....
 डाक्टर धारीवाल की पत्नी भी पेशे  से डाक्टर है जिनका नाम सुषमा धारीवाल हैं और वह स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं। यहां तक डाक्टर धारीवाल के पास जो बीमार बच्चे आते है एक बार डाक्टर धारीवाल खुद उन बच्चो के साथ बच्चे बन जाते है और खुद भी डांस करते है और बच्चो को भी डांस करवाते है यहाँ तक बीमार बच्चो को दवाई कम और अच्छे खान पान के साथ योगा प्राणायाम ओर डांस करने की हिदायत देते है डाक्टर धारीवाल दीपावली के मौके पर भी जोरदार डांस किया यह दोनों वीडियो भी सोसल मीडिया पर खूब पसंद किए गए थे डॉक्टर धारीवाल के तीनों बेटे आईआईटियन है इसके लिए उनके परिवार का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है।

71 साल के डॉक्टर का आज भी दिल तो बच्चा ही  है जी.... 

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios