Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेमिका से पॉकेटमनी मांगकर सिगरेट लाया बेरोजगार प्रेमी, मैडम के समझाने पर दे दी दिल दहला देने वाली सजा

राजस्थान के जोधपुर जिलें में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां एक प्रेमी ने अपनी लवर को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि वह उसे सिगरेट पीने से रोक रही थी। समझाने के बाद आशिक इतना भड़क गया कि उसकी गर्दन ही मरोड़ दी।सुसाइड मान रही थी पुलिस, पोस्टमार्टम में सच्चाई आई सामने।

jodhpur crime news unemployed man killed his live in partner because she stopped him for smoking asc
Author
First Published Sep 16, 2022, 12:32 PM IST

जोधपुर. जोधपुर में हत्या का बेहद चौकाने वाला खुलासा हुआ है। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की जान ले ली। वह उसके साथ लिव इन में रह रहा था, खुद बेरोजगार था। प्रेमिका उसे पॉकेट मनी देती थी, लेकिन प्रेमी के दिमाग में कुछ और ही चल रहा था। उसने अपनी प्रेमिका की जान ले ली। गर्दन मरोड दी। पुलिस इसे सुसाइड़ मानती रही लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो बड़ा खुलासा हुआ और उसके बाद गुरुवार रात प्रेमी को अरेस्ट कर लिया गया। मामले की जांच जोधपुर जिले के शास्त्री नगर थाना पुलिस कर रही है। प्रेमिका सरकारी नर्स थी। उसका तबादला कुछ दिन पहले ही जोधपुर में हुआ था। 
 
पति से तलाक हुआ, पिता को छोड़ दिया और प्रेमी के साथ लिव इन में थी
दरअसल सरिता मूल रूप से झालावाड़ की रहने वाली थी। चार साल पहले उसकी शादी वैभव से हुई थी, लेकिन यह लव मैरिज ज्यादा नहीं टिक सकी। उसके बाद सरिता वैभव से अलग हो गई। पिता प्रेम प्रकाश दूसरी शादी की तैयारी कर रहे थे बेटी की, लेकिन इस बीच बेटी का तबादला झालावाड़ से जोधपुर हो गए। जोधपुर के उम्मेद अस्पताल में उसे भेज दिया गया। उम्मेद अस्पताल में नर्स सरिता कुछ दिन पहले जोधपुर आई थी और उसके बाद वह अपने प्रेमी हरिश के साथ शास्त्री नगर थाना इलाके में एक कॉलोनी में पिछले कुछ दिनों से लिव इन में रह रही थी। हरिश बेरोजगार था और शराब एवं सिगरेट पीने का आदी था। बस यही सब सरिता को मंजूर नहीं था।

सिगरेट पीने को पैसे मांगे, नहीं देने पर ली जान
सात सितंबर को हरिश अपने रुम पर था। सरिता काम कर वापस कमरे पर लौटी तो हरिश ने सिगरेट पीने के लिए रुपए मांगें। दोनो के बीच विवाद हुआ और इस विवाद के चलते हरिश ने सरिता की चुन्नी से उसका गला घोट दिया। उसे सुसाइड़ का रुप देकर हरिश फरार हो गया। पुलिस को पता चला तो पुलिस ने मुर्दाघर मे रखवाया। पिता को जांच पडताल के लिए बुलाया तो उन्होनें बताया कि हरिश नाम के लड़के साथ बेटी रह रही थी। फिर हरिश को पकड़ा गया और इस बीच गुरुवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिली तो पूरे हत्याकांड का खुलासा हुआ। हरिश को शुक्रवार के दिन कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

यह भी पढ़े- जोधपुर में आधी रात बाद हो गया बवाल, गैंगस्टर्स के दो गुट भिड़ गए, एक दूसरे पर चढ़ा दी गाड़ियां, एक की गई जान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios