Asianet News HindiAsianet News Hindi

जोधपुर में आधी रात बाद हो गया बवाल, गैंगस्टर्स के दो गुट भिड़ गए, एक दूसरे पर चढ़ा दी गाड़ियां, एक की गई जान

जोधपुर में अवैध खनन को लेकर दो गुट काफी समय से कर रहे थे एक दूसरे पर हमले।गुरुवार 15 सितंबर की देर रात हुए बवाल में आरोपियों की एक गाड़ी नहर में जा गिरी। हादसे में वाहन के नीचे दबने से एक की मौत, साथी तक छोड़ भागे, पुलिस ने निकाली लाश।

jodhpur news gang war between two groups for illegal mining gangster died after car fell in canal asc
Author
First Published Sep 16, 2022, 12:06 PM IST

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर जिलें में बजरी का अवैध खनन एक आरोपी के लिए जानलेवा साबित हुआ। नदी से बजरी का अवैध खनन करने की कोशिश में बीती रात दो गैंगस्टर्स के गुट आमने सामने हो गए। पहले तो एक दूसरे पर लाठियों से हमला कर दिया और उसके बाद दोनो अपनी अपनी गाड़ियों में बैठ गए। उसके बाद एक दूसरे की गाड़ियों टकरा दी। इस टक्कर में एक गाड़ी नदी में गिर गई और उसके नीचे दबने से एक युवक की मौत हो गई। उसके बाद सभी लोग वहां से फरार हो गए। देर रात किसी ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से गाड़ी हटवाई और उसके नीचे कुचले हुए शव को बरामद किया। जोधपुर के लूणी थाना क्षेत्र का यह मामला है। 

नदी के पास भिड़े बदमाश, हो गया हादसा
जांच कर रही पुलिस ने बताया कि गुरुवार 15 सितंबर की  देर रात करीब बारह बजे के आसपास सूचना मिली थी कि धुधांणा गांव के नजदीक लूणी नदी की पाल पर कुछ बदमाश जमा हुए हैं। वहां पर पुलिस पहुंचती इससे पहले सूचना मिली कि एक गाड़ी नदी में गिर गई और बाकि फरार हो गए। पुलिस ने देर रात कुछ लोगों को हिरासत मे लिया और पूछताछ की तो पता चला कि दो गुट बजरी का अवैध खनन करने आए थे। नदी में जहां बजरी ज्यादा थी उस स्थान को चिहिंत किया गया और उसके बाद वहां पहले कौन खनन करे इस बात को लेकर झगड़ा हो गया। दोनो पक्षों के पास बोलेरो कैंपर गाड़ी थी। दोनो ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। गाड़ी के नीचे दबने से बाड़मेर निवासी ओमाराम पटेल की मौत हो गई। उसके शव को अस्पताल में रखवाया गया है। देर रात से पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में छापे मारे हैं लेकिन हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़े- पूर्वी राजस्थान में भारी बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग ने बताया किस दिन से करवट लेगा मानसून

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios