Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katirna kaif Vicky Kaushal Marriage:जयपुर पहुंचे विक्की-कटरीना, सामने आई पहली तस्वीर

9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में दोनों की शाही शादी होगी। इससे पहले, दोपहर से कटरीना के भाई-बहन और दोस्तों का जयपुर पहुंचने का सिलसिला चलता रहा। कटरीना और विक्की कौशल के साथ लगभग 12 लोग आए हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के परिवार को बरवाड़ा फोर्ट ले जाने के लिए टोयोटा की 3 लग्जरी गाड़ी वेलफायर सहित 12 गाड़ियों की व्यवस्था की गई थी। 

Katirna kaif Vicky Kaushal Marriage, rajasthan vicky kaushal and katrina kaif reached jaipur stb
Author
Jaipur, First Published Dec 6, 2021, 9:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर : कैटरीना कैफ (Katirna kaif) और विक्की कौशल (vicky Kaushal) अपनी शादी के लिए राजस्थान (rajasthan) के जयपुर (jaipur) पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट के वीआईपी गेट से निकलकर दोनों होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट के लिए रवाना हुए। दोनों काले रंग की विशेष गाड़ियों से सवाई माधोपुर के लिए निकले। ये गाड़ियां हरियाणा (haryana) से मंगाई गई हैं।  9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में दोनों की शाही शादी होगी। इससे पहले, दोपहर से कटरीना के भाई-बहन और दोस्तों का जयपुर पहुंचने का सिलसिला चलता रहा। कटरीना और विक्की कौशल के साथ लगभग 12 लोग आए हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के परिवार को बरवाड़ा फोर्ट ले जाने के लिए टोयोटा की 3 लग्जरी गाड़ी वेलफायर सहित 12 गाड़ियों की व्यवस्था की गई थी। विक्की और कटरीना बरवाड़ा फोर्ट में 12 दिसंबर तक रुकेंगे। शादी के बाद विक्की और कटरीना चौथ माता के मंदिर भी जा सकते हैं।

इंडियन आउटफिट में नजर आईं कैटरीना
एक्ट्रेस अपनी मां सुजैन के साथ दिखीं। कैटरीना इंडियन आउटफिट में नजर आईं। उनकी मां भी सूट पहन रखी थी। एक्ट्रेस चेहरे पर मुस्कान लिए कैमरे के सामने पोज भी दी। 7 से 9 दिसंबर तक सिक्स सेंस फोर्ट बारवाड़ा में वेडिंग फंक्शन चलेंगे। 9 दिसंबर को कैटरीना विक्की के संग सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे की हो जाएंगी।

रोशनी से नहाया बरवाड़ा फोर्ट
शादी के लिए किले के बाहर एक बड़ा सा स्वागत द्वार बनाया गया है, जिसे क्रीम कलर की झालर से सजाया गया है। सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिसॉर्ट का डिजाइन 700 साल पहले के एक पुराने युग के शाही माहौल को दर्शाता है। इस किले को रिजॉर्ट में तब्दील किया गया है, लेकिन इसकी प्राकृतिक सुंदरता आज भी वैसी ही है। यहीं ये कपल सात फेरे लेगा। बता दें कि कैट-विक्की के लिए इस होटल के सबसे महंगे और सबसे रॉयल सुइट बुक किए गए। जिन्हें राजा मान सिंह और रानी पद्मावती के रूम से जाना जाता है। 

प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए स्पेशल थीम 
रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए स्पेशल थीम भी तय की है। मेहंदी की थीम गोल्ड, बेज, आइवरी और व्हाइट कलर होगी। संगीत की थीम ब्लिंग होगी। कैट-विक्की की शादी में बॉलीवुड से शशांक खेतान, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के शामिल होने की उम्मीद है। 

इसे भी पढ़ें-आखिर राजस्थान में ही क्यों शादी करते हैं सेलिब्रिटी,अमीरों को इसलिए भाता है रेगिस्तान,देश-विदेश से आते हैं लोग

इसे भी पढ़ें-Katrina Kaif Vicky marriage: पिंक सिटी में लगने लगा सेलिब्रिटी का जमावड़ा, कैटरीना की बहन परिवार संग पहुंचीं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios