Asianet News Hindi

अपनी मां की उम्र की महिला को उठा ले गया CRPF का भगोड़ा, रेप करते हुए बनाया वीडियो

राजस्थान के फतेहपुर जिले के जेठवा में एक बुजुर्ग महिला के किडनैप और रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित महिला एक शादी से लौट रही थी, तभी नशे में धुत दो आरोपी उसे उठाकर ले गए थे। 
 

Kidnap and rape of elderly woman in Fatehpur, Rajasthan
Author
Fatehpur, First Published Jul 13, 2019, 9:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फतेहपुर. जेठवा बस स्टैंड से पैदल अपने घर लौट रही 56 साल की एक बुजुर्ग महिला के अपहरण और फिर रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक पास ही बैठकर शराब पी रहे थे। महिला को अकेली पाकर दोनों उसे जबर्दस्ती कार में उठाकर ले गए। आरोपियों ने फतेहपुर बीड़ ले जाकर महिला के साथ करीब 3 घंटे तक रेप किया। आरोपियों ने रेप का वीडियो भी बनाया। इसके बाद महिला को डरा-धमकाकर उसके घर से बमुश्किल 500 मीटर दूर पटक कर चले गए। महिला के 10 पोते-नाती हैं। हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। इनमें एक आरोपी CRPF का भगोड़ा है।

 

पैदल अपने घर जा रही थी महिला

DSP फतेहपुर कुशाल सिंह खींची ने बताया कि पुलिस ने लक्ष्मणगढ़ निवासी मनोज जाखड़ (27) और कल्याणपुरा तन दांतरू-फतेहपुर निवासी वीरेन्द्र डोटासरा (25) को गिरफ्तार किया है। महिला मलसीवा में एक शादी समारोह में गई थी। उसका एक रिश्तेदार गुरुवार शाम महिला को अपनी गाड़ी से जेठवा बस स्टैंड तक छोड़कर चला गया था। यहां से महिला पैदल अपने घर जा रही थी। पीड़िता का घर बस स्टैंड के पास ही है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी घटनावाले दिन सुबह से ही वहां एक ठेके पर बैठकर शराब पी रहे थे। महिला को अकेला देखकर आरोपी उसे जबर्दस्ती अपनी कार में उठाकर ले गए थे। महिला के पति की 20 साल पहले मौत हो चुकी है। उसके 2 बेटे और 2 बेटियां हैं। बड़े बेटा 40 साल का है।

पुलिस के मुताबिक, एक आरोपी मनोज 2012 में CRPF में भर्ती हुआ था। लेकिन 4 साल बाद ही वो 126 जम्मू बटालियन से भाग कर आ गया था। उसके खिलाफ लक्ष्मणगढ़ थाने में भी 2010 में एक अपहरण का प्रकरण दर्ज हुआ था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios