Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुकेश अंबानी नाना बने तो राजस्थान की इस गांव में घर-घर बंटी मिठाइयां: क्योंकि यहां की बहू हैं ईशा अंबानी

 राजस्थान के झुंझुनू जिले के बगड़ कस्बे के रहने वाले मुकेश अंबानी के दामाद आनंद पीरामल की ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर 2018 को शादी हुई है। जिसके बाद से ईशा इस गांव की बहू बन गई हैं। जब गांव में कोई विशेष पर्व होता है तब भी पीरामल फैमिली गांव के लोगों के पास गिफ्ट्स भिजवाती है।

Mukesh Ambani daughter isha ambani gives birth to twins then anand parimal celebration in the village kpr
Author
First Published Nov 23, 2022, 10:13 AM IST

जयपुर. देश ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने 19 नवंबर को एक बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म की खुशी के बाद पूरे परिवार में जश्न का माहौल है। लेकिन क्या आपको पता है कि अंबानी परिवार के बाद राजस्थान के एक छोटे से कस्बे में भी इस बात की बेहद खुशी है। ऐसे में वहां घर घर में लड्डू बटवा जा रहे हैं।

इस गांव की बहू हैं मुकेश अंबानी बेटी ईशा अंबानी
हम बात कर रहे हैं राजस्थान के झुंझुनू जिले के बगड़ कस्बे की। ईशा अंबानी हकीकत में इसी गांव की बहू भी लगती है। क्योंकि उनके ससुर आनंद पीरामल मूल रूप से इसी कस्बे के रहने वाले हैं। आनंद पिरामल के बेटे अजय पिरामल से ही ईशा अंबानी की शादी 2018 में हुई थी। हालांकि अब पूरा परिवार पर ही मुंबई में रहता हूं लेकिन आज भी कभी-कभी वह बगड़ आकर जाते हैं। बगड़ गांव राजस्थान के झुंझुनू जिले में है जो मुख्य शहर से करीब 14 किलोमीटर दूर है।

पीरामल परिवार हर खुशी में गांव के लोगों को भिजवाते हैं गिफ्ट
वही पीरामल फैमिली भले ही यहां नहीं रहती हो लेकिन वह गांव की आबादी और विकास के उत्थान के लिए हमेशा काम करते रहते हैं। जिन्होंने गांव में हॉस्पिटल भी स्कूल समेत कई विकास के काम करवाएं हैं। इसके साथ ही जब गांव में कोई विशेष पर्व होता है तब भी पिरामिल फैमिली गांव के लोगों के पास गिफ्ट्स भिजवाती है। इस गांव की आबादी भी करीब 14000 है। 

उद्योगपति बिड़ला भी झुंझुनू के ही रहने वाले थे
आपको बता दें कि उद्योगपति बिड़ला भी मूल रूप से झुंझुनू के ही रहने वाले थे। बिड़ला ग्रुप की तरफ से राजस्थान के झुंझुनू जिले में बिट्स पिलानी इंस्टीट्यूट भी चलाया जा रहा है। इसके अलावा देना पूरे देश में एक ऐसा जिला है जहां से सबसे ज्यादा सैनिक सेना में है और सबसे ज्यादा शहीद हुए हो।

PHOTOS: अंदर से ऐसा दिखता है मुकेश अंबानी के दामाद का बंगला, जानें कितनी है 5 फ्लोर वाले 'गुलिटा' की कीमत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios