Asianet News HindiAsianet News Hindi

शुभ कार्य से पहले मुकेश अंबानी छोटी बहू के साथ श्रीनाथजी मंदिर पहुंचे, दिवाली से पहले देश को देंगे बड़ी सौगात

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैंन और देश के धनकुबेर कह जाने वाले उधोगपति मुकेश अंबानी राजस्थान के राजसमंद में स्थित प्रसिद्ध श्रीनाथजी मंदिर में माथा टेकने के लिए पहुंचे। उनके साथ उनकी होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट के साथ थीं।

mukesh ambani took blessings shrinathji temple rajasthan entrance to the mandir moti mahal gate 3 kpr
Author
First Published Sep 12, 2022, 8:14 PM IST

राजसमंद. राजस्थान के राजसमंद में स्थित प्रसिद्ध श्रीनाथजी मंदिर में आज शाम धनकुबेर मुकेश अंबानी ने दर्शन किए। वह अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने आराध्य देव श्रीनाथजी के दर्शन किए। अंबानी का काफिला शाम 5:00 बजे पहले मोती महल गेट से मंदिर के अंदर आया ,उसके बाद उन्हें मंदिर के लिए ले जाया गया । वहां पर पूजा पाठ की तैयारी पहले से ही की जा चुकी थी।  जेड श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त मुकेश अंबानी के राजसमंद में आने से पहले ही पुलिस बंदोबस्त के अलावा हेलीपैड एवं अन्य तमाम बंदोबस्त कर दिए गए थे।  उन्हें शाम 4:00 बजे पहुंचना था लेकिन वह 5:00 बजे बाद की आरती में शामिल हो सके । अंबानी ने किसी भी मीडिया कर्मी से बातचीत नहीं की।  

 शुभ कार्य से पहले अंबानी यहां जरूर आते हैं...
 हर बार किसी ना किसी शुभ कार्य से पहले अंबानी अपने परिवार के सदस्यों के साथ श्रीनाथजी के दर्शन करने पहुंचते हैं।  इस बार भी शुभ कार्य का कयास लगाया जा रहा है।  बताया जा रहा है कि देश में जल्द ही 5G कि बड़े स्तर पर लॉन्चिंग की जा रही है।  इसे लेकर पहले सूचनाएं रिलायंस की ओर से जारी की गई है।  लेकिन यह नहीं बताया गया कि यह सुविधाएं कब से मिलेगी। कयास यही लगाए जा रहे हैं कि दिवाली से पहले  देश दुनिया के मोबाइल धारकों को कुछ बड़ी सौगात दे सकते हैं ।

mukesh ambani took blessings shrinathji temple rajasthan entrance to the mandir moti mahal gate 3 kpr

5 साल पहले भी मुकेश अंबानी मंदिर में दर्शन करने आए थे
5G सुविधाओं को लेकर विस्तार से जनता के बीच में आ सकते हैं।  5 साल पहले भी मुकेश अंबानी मंदिर में दर्शन करने आए थे।  स्थानीय पुलिस का कहना था कि वह शनिवार को आने वाले थे लेकिन किसी कारण से नहीं आ सके।  उसके बाद आज आने की सूचना थी।  इसलिए सभी तरह की तैयारियां पहले से कर ली गई थी।  उल्लेखनीय है कि उनकी माता कोकिलाबेन मंदिर में ट्रस्टी है।

वीडियो में देखिए मुकेश अंबानी का काफिला


यह भी पढ़ें-कड़ी सुरक्षा के बीच परिवार संग श्रीनाथ जी के मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी, आरती में हुए शामिल....देखें Video

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios