Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान का ये मामला उड़ा देगा आपके होशः जब एक युवती अपनी GF के पास पहुंची करने शादी, मचा दिया हंगामा

राजस्थान के नागौर जिले में हैरान करने वाली खबर सामने आई। जहां युवती की बात सुनने के बाद पूरा इलाका चौंक गया और घर के सामने जुटकर मामला समझने लगा। यहां मध्य प्रदेश से आई युवती अपनी महिला साथी से शादी करने की बात पर हंगामा करने लगी। पुलिस पकड़कर लाई थाने।

nagaur news girl from madhya pradesh came to rajasthan for marrying her female friend police arrested her for creating ruckus asc
Author
First Published Nov 7, 2022, 8:01 PM IST

नागौर (nagore). अक्सर देखने में आता है कि प्यार में पागल आशिक लड़का लड़की के घर के बाहर हंगामा करता है या फिर दिवानी लड़की लड़के के घर के बाहर बवाल मचा देती है। लेकिन राजस्थान के नागौर जिले में इससे उलट एक अलग ही हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया। मामला इतना चौकाने वाला था कि उसको देखने सुनने के लिए पीड़ित युवती के घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हालात ये हुए कि मध्य प्रदेश से आई महिला की बात सुनकर युवती के घरवालों को पुलिस बुलाना पड़ गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी महिला को तो वहां से ले गई। पर इलाके में इस हंगामें की चर्चा लोगों के बीच काफी घंटों तक होती रही। जानिए क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, शादी करने पहुंच गई घर
पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए नागौर जिले के लाडनूं गांव निवासी पीड़ित युवती ने बाताया कि उसकी मुलाकात मध्य प्रदेश की महिला से सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। जहां दोनो की नार्मल बातचीत के बाद गहरी दोस्ती हो गई इसके बाद वह एक दूसरे से मिलने भी लगे। इसी दौरान उन दोनो के बीच अफेयर भी हुआ और एक दिन उनके फिजिकल रिलेशन भी बने। इसके बाद वह युवती उससे शादी करने का दबाव बनाने लगी, जिसके बाद उनके बीच बातचीत बंद हो गई तो वह उसके घर पहुंच गई।

घर वालों ने रोका तो दी चैट लीक की धमकी, बुलानी पड़ी पुलिस
मध्य प्रदेश की सनकी युवती अपनी गर्लफ्रैंड से शादी करने के लिए राजस्थान स्थित उसके घर पहुंच हंगामा करने लगी। साथ ही उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। इसके साथ ही वह उसका हाथ पकड़ कर जबरदस्ती अपने साथ ले जाने लगी तो घर वालों ने रोका। जिस पर भड़की लड़की ने सारी सोशल मीडिया चैट लीक करने की धमकी दे दी। इसके साथ ही 10 लाख रुपयों की भी मांग कर दी। इसके बाद पीड़िता के घर वालों ने इसकी जानकारी दी। घरवालों की शिकायत के चलते मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया।

मामले की जांच में लगे नागौर पुलिस अधीक्षक राम मूर्ति जोशी ने बताया कि पीड़िता और उसके घर वालों की शिकायत के आधार पर आज आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। रविवार के दिन आरोपी ने घर में घुसकर जबरदस्ती पीड़िता से शादी का दबाव बनाया था। इसके साथ ही आरोपी महिला के खिलाफ धमकी देने जबरन वसूली करने सहित अन्य आईपीसी की धाराओं सहित केस दर्ज करने के बाद पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े- नेशनल गर्ल प्लेयर की लव स्टोरी होश उड़ा देगी: अपनी गर्ल स्टूडेंट से शादी करने महिला कोच ने करवाया सेक्स चेंज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios