Asianet News HindiAsianet News Hindi

हेलमेट नहीं लगाने पर पुलिसवाले ने मारे 7 चांटे, वीडियो वायरल

उदयपुर के प्रताप नगर थाने में पोस्टेड हैड कांस्टेबल महावीर प्रसाद अपनी टीम के साथ गणेश चौराहे पर यातायात काबू करने के लिए लगाया गया था। दोपहर के दौरान वहां से एक बाहर सवार गुजरा जिसने हैलमेट नहीं पहना था।

Policeman slaps not wearing helmet video goes viral pwt
Author
First Published Oct 3, 2022, 8:49 AM IST

उदयपुर. चालान काटने के दौरान एक बिना हैलमेट पहने बाइक चला रहे युवक से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी ने संबधित पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर अपनी लाज तो बचा ली लेकिन पुलिसकर्मी ने जिस तरह से वर्दी को दागदार किया उससे पूरे उदयपुर जिले की पुलिस पर ही दाग लग गया। घटना उदयपुर जिले की है और अब इसके वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस के खिलाफ लगातार लोग मैसेज कर रहे हैं।

दरअसल, उदयपुर के प्रताप नगर थाने में पोस्टेड हैड कांस्टेबल महावीर प्रसाद अपनी टीम के साथ गणेश चौराहे पर यातायात काबू करने के लिए लगाया गया था। दोपहर के दौरान वहां से एक बाहर सवार गुजरा जिसने हैलमेट नहीं पहना था। इस पर पुलिसवालों ने उसे रोक लिया और चालान करने की तैयारी करने लगे। चालान के दौरान बाइक चालक और महावीर प्रसाद की बहस हो गई तो महावीर ने बाइक सवार पर हमला कर दिया। उसे दस सैकेंड में सात चांटे मारे और दनादन गालियां देता रहा। उसके साथी पुलिसकर्मी उसे काबू करने की कोशिश करते रहे लेकिन वह नहीं माना।

बाद में बाइक सवार को चालान कर वहां से रवाना कर दिया गया। इस घटना का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और अब वीडियो वायरल होने के बाद एसपी उदयपुर विकास शर्मा ने महावीर प्रसाद को सस्पेंड कर दिया। उसे करीब एक सौ पचास किलोमीटर दूरी पर मुख्यालय दिया गया है जहां पर वह हर रोज हाजिरी करेगा। महावीर प्रसाद के द्वारा मारपीट की इस घटना के बाद पूरी की पूरी उदयपुर पुलिस पर ही दाग लग गया हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटों में हजारों बार देखा जा चुका है।

यहां देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें-  दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ गया मेड इन इंडिया LCH,आज IAF करेंगे ज्वाइन, जानिए खूबियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios