Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस बेटी की जैसी किस्मत किसी की नहीं: जिसे कई नौकरी के मिले ऑफर, अब अमिताभ बच्चन के साथ आएगी नजर

राजस्थान की बेटी मनीषा बहुत ही किस्मत वाली है, क्योंकि वो ज्ल्द ही अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए मुंबई जाने वाली है। उसका सिलेक्शन कौन बनेगा करोड़पति में हो गया है। वह गर्भवती है, लेकिन इसके बाद भी उसने यूट्यूब पर वीडियो देख तैयारी की और अब हॉट सीट पर बैठेगी।

 Rajasthan girl Manisha Selection for kaun banega crorepati with Amitabh Bachchan kpr
Author
First Published Oct 3, 2022, 7:25 PM IST

जयपुर. आमतौर पर हम देखते हैं कि गर्भवती होने के दौरान महिलाएं घर से बाहर नहीं जाती या फिर काम भी नहीं करती। लेकिन इन सभी दानों को गलत कर दिखाया है राजस्थान की बेटी मनीषा ने। मनीषा ने भले ही प्रेगनेंसी में खुद का ध्यान रखा हो। लेकिन इसके बाद भी उनकी पढ़ाई का शौक उनसे दूर नही हुआ। मनीषा ने यूट्यूब पर देखकर इस शो में पार्टिसिपेट करने के लिए तैयारी की। 

अमिताभ बच्चन से मिलने जा रही बेटी ने बताई संघर्ष की कहानी
राजस्थान की बेटी मनीषा लालवानी अजमेर की रहने वाली है। जिसने बताया कि उन्होंने इस बार पहली बार ही कौन बनेगा करोड़पति के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था। इसमें मनीषा का सिलेक्शन भी हो गया। मनीषा का कहना है कि उसे पता नहीं था कि वह बॉलीवुड के भगवान माने जाने वाले अमिताभ बच्चन से कभी इस तरह फेस टू फेस मिल पाएगी। मनीषा ने बताया कि वह पिछले कई सालों से कौन बनेगा करोड़पति देख रही थी। इससे उनका नॉलेज तो बढ़ा ही। साथ ही उन्हें भी इसमें पार्टिसिपेट करने की इच्छा थी। हाल ही में जब मार्च 2022 में उन्हें रजिस्ट्रेशन का पता चला तो उन्होंने रजिस्ट्रेशन करवा लिया । इसके बाद मई में ऑडिशन भी हुआ पूर्णविराम जिसमें वह बड़े आराम से सिलेक्ट हो गई पूर्णविराम इसके बाद खुद की जीके और अन्य विषयों को मजबूत करने के लिए लगातार करीब 4 महीने तक मनीषा  ने यूट्यूब पर वीडियो देखे।

किस्मत भी ऐसी कि पहले कई नौकरियां मिल चुकी
मनीषा की किस्मत भी ऐसी कि उन्हें पहले कई नौकरियां मिल चुकी है। 2019 में उनकी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में नौकरी लगी। लेकिन नौकरी गुजरात होने के कारण उन्होंने ज्वाइन नहीं किया। इसके बाद पिछले साल बारां कलेक्ट्रेट में नौकरी में उनका सिलेक्शन हुआ। लेकिन यहां भी उन्होंने नौकरी नहीं की। अब वह अजमेर बिजली विभाग में स्टेनोग्राफर के पद पर तैनात है। 

जीती हुई राशि का अभी खुलासा नहीं
भले ही मनीषा ने केबीसी में अपने पार्टिसिपेशन की बात मीडिया में उजागर कर दी हो। लेकिन अभी तक उन्होंने यह नहीं बताया है कि उन्होंने इस में कितनी राशि जीती है। क्योंकि यह शो की गाइडलाइन होती है कि जब तक सो टेलीकास्ट नहीं होता है तब तक पार्टिसिपेट नहीं जीती हुई राशि नहीं बता सकता।

राजस्थान शिक्षक योग्यता परीक्षा( REET) 2022 के परिणाम हुए जारी, अभ्यर्थी इस तरह से देखे अपना रिजल्ट

JNU Admission 2022: इस दिन आएगी जेएनयू की पहली मेरिट लिस्ट, यहां चेक करें शेड्यूल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios