Asianet News Hindi

100 रुपए चोरी के इल्जाम में लड़की के कपड़े उतरवाकर ली तलाशी, फिर पैसे लेकर मारपीट करके भगाया

राजस्थान के बारां में एक नाबालिग लड़की को टॉर्चर करने का मामला सामने आया है। लड़की पर 100 रुपए चोरी करने का इल्जाम लगाया गया था। इसके बाद तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया। फिर उसके कपड़े खुलवाकर तलाशी ली। इसके बाद पैसे लेकर उसके साथ मारपीट की..फिर भगा दिया। इससे पहले सिरोही में एक युवक को शराब पिलाने का वीडियो सामने आया था। दोनों मामलो में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई।

Rajasthan insult, girl publicly insulted in Baran district after boy torture in Sirohi kpa
Author
Baran, First Published Jun 16, 2020, 4:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर, राजस्थान. यहां दो अलग-अलग जिलों में टॉर्चर के दो वीडियो वायरल हुए हैं। बारां में एक नाबालिग लड़की को टॉर्चर करने का मामला सामने आया है। लड़की पर 100 रुपए चोरी करने का इल्जाम लगाया गया था। इसके बाद तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया। फिर उसके कपड़े खुलवाकर तलाशी ली। इसके बाद पैसे लेकर उसके साथ मारपीट की..फिर भगा दिया। इससे पहले सिरोही में एक युवक को शराब पिलाने का वीडियो सामने आया था।

गांव में निर्वस्त्र घुमाने की धमकी..

बारां जिले के मांगरोल तहसील के इलाके में सोमवार को तीन युवकों ने एक नाबालिग को पकड़ लिया। कहा जा रहा है कि लड़की 100 रुपए चोरी करके भाग रही थी। इसके बाद युवकों ने उसे पकड़ा और कपड़े खुलवाकर तलाशी ली। इनमें से एक युवक लड़की का वीडियो बना रहा था। इस दौरान लड़की गिड़गिड़ाती रही। लड़के उसे निर्वस्त्र करके पूरे गांव में घुमाने की धमकी देते रहे। बाद में युवकों ने यह वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही बाल कल्याण समिति सदस्य शैलेश मेहता ने इस पर संज्ञान लिया। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और नामजद आरोपी महावीर गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि दो आरोपी फरार हो गए।

युवक को पेशाब पिलाई
एक वीडियो सिरोही जिले से वायरल हुआ। इसमें कुछ युवक एक युवक को बोतल से पेशाब पिलाते देखे जा रहे हैं। इस मामले में गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव स्वरूप व पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र यादव ने पुलिस अधीक्षक से इस रिपोर्ट तलब की है। वीडियो सिरोही जिले के पालड़ी थाना इलाके के सरदारपुरा गांव का होना बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह वीडियो मंगलवार सुबह युवराज राकेश नाम के किसी व्यक्ति ने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया था। वीडियो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कई सीनियर अफसरों को टैग किया गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios