Asianet News HindiAsianet News Hindi

30 साल के प्रिंसिपल को 24 साल की छात्रा से एकतरफा प्यार, DJ पर डांस नहीं किया तो थप्पड़ मारे, किडनैप कर ले गया

राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनू (jhunjhunu) में एक प्रिंसिपल (principal) ने एकतरफा प्यार (One sided love) में अपनी ही पुरातन छात्रा (Girl Student) का अपहरण (Kidnape) कर लिया। छात्रा जब स्कूल में पढ़ती थी तभी से प्रिंसिपल लड़की से प्यार करता था। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। लड़की के परिजन का कहना है कि आरोपी ने शादी के कार्यक्रम में बहाने से बुलाया और वहां से लौटते वक्त बेटी को एक कार में जबरन बैठाकर भाग गया।
 

Rajasthan jhunjhunu kidnaped girl Student one sided love Accused Principal and School Director UDT
Author
Jhunjhunu, First Published Nov 24, 2021, 10:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

झुंझुनू। राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनू  (jhunjhunu) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां खेतड़ी थाना इलाके में एक छात्रा का अपहरण हो गया। घटना को अंजाम देने वाला छात्रा के पुरातन स्कूल का प्रिंसिपल (principal) बताया जा रहा है। आरोपी प्रिंसिपल ने एकतरफा प्यार (One sided love)  में 24 साल की छात्रा का अपहरण किया है। इस वारदात में उसका साथ स्कूल की डायरेक्टर ने भी दिया है। बताते हैं कि छात्रा जब स्कूल में पढ़ती थी, तभी से प्रिंसिपल उसे पसंद करता था और प्यार करने लगा था। हालांकि, छात्रा ने कभी प्रिंसिपल की हरकतों पर ध्यान नहीं दिया। 

इस संबंध में थाना प्रभारी विनोद सांखला के मुताबिक, छात्रा के परिजन की रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। करीब एक साल पहले छात्रा स्कूल से पासआउट होकर कॉलेज चली गई, लेकिन आरोपी प्रिंसिपल एकतरफा प्यार करता रहा। छात्रा के परिजन का कहना है कि आरोपी प्रिंसिपल स्कूल में पढ़ने के दौरान ही छात्रा को पसंद करता था। 16 नवंबर को स्कूल की डायरेक्टर सुशीला ने शादी कार्यक्रम के बहाने छात्रा की मां और बेटी को बुलाया। वहां से लौटते वक्त डायरेक्टर ने बेटी को जबरन एक कार में बैठा दिया, जिसमें प्रिंसिपल पहले से बैठा था।

पुलिस ने पीछा किया और कुछ दूरी पर छात्रा को छुड़ाया
इसके बाद छात्रा और उसकी मां ने शोर मचाया। इसके साथ ही महिला ने परिजन को बेटी के अपहरण को लेकर सूचना दी। तुरंत ही पुलिस को खबर दी गई। पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर दी और कुछ दूर जाने के बाद छात्रा को सकुशल छुड़ा लिया। फिलहाल, पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने स्कूल की डायरेक्टर सुशीला सामोता, प्रिंसिपल सुनील शर्मा (30 साल) के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है।

परिजन ने ये बताया...
आरोपी प्रिंसिपल ने 16 नवंबर को फोन किया और छात्रा और उसकी मां को शादी के कार्यक्रम में ले गया। वहां खाना खाने के बाद जब सभी लोग घर जाने के लिए निकल रहे थे तो प्रिंसिपल ने उनकी बेटी को डीजे पर नाचने के लिए कहा। इस पर बेटी ने मना कर दिया। इसके बाद आरोपी उनकी बेटी को एक कार के पास लेकर गया और उसे तीन चार थप्पड़ मार दिए। फिर कार में जबरन बैठाकर फरार हो गया। इस घटना के बाद आरोपी ने पीड़ित परिवार को धमकी दी कि अगर पुलिस में रिपेार्ट दी तो फिर से बेटी को उठा लेंगे। घटना के बाद लड़की काफी डर गई है।

UP News: बांग्लादेशी महिला को फेसबुक पर हुआ यूपी के लड़के से प्यार, बिना वीजा के आ गई भारत

12वीं के छात्र का कत्ल वाला प्यार: लड़की से ना सुनते ही काट दिया गला, क्लास बोर्ड पर लिखा-I Love U My वाइफ

ये कैसा प्यार? किसी दूसरे से हुई शादी तो बॉयफ्रेंड ने उठाया खौफनाक कदम, गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा और मार दी गोली

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios