Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में कांग्रेस विधायक भूले मर्यादा, बहन-बेटियों को देने लगे गालियां..पुलिस चुपचाप देखती रही

सोशल मीडिया पर राजस्थान के कांग्रेस विधायक गोविंद मेघवाल का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक जी अपने क्षेत्र का दौरा करने के लिए पहुंचे हुए हैं। जहां वह जनता की समस्याओं को सुनने के दौरान गाली देते हुए नजर आ रहे हैं। 

rajasthan khajuwala mla govind meghwal abuse video viral in bikaner
Author
Bikaner, First Published Aug 27, 2021, 10:19 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बीकानेर (राजस्थान). सोशल मीडिया पर राजस्थान के कांग्रेस विधायक गोविंद मेघवाल का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक जी अपने क्षेत्र का दौरा करने के लिए पहुंचे हुए हैं। जहां वह जनता की समस्याओं को सुनने के दौरान गाली देते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वह सारी मर्यादाओं को लांघते हुए बहन-बेटियों के लिए अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए उन्हें गाली दे रहे हैं।

पुलिस के सामने विधायक महिलाओं को देते रही गाली
दरअसल, बीकानेर जिले के खाजूवाला से कांग्रेस विधायक गोविन्द मेघवाल अपने विधानसभा क्षेत्र के एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे। इस दौरान एक युवक ने विधायक जी से किसी काम को लेकर सवाल किया तो वह तमतमा गए। फिर उसे डांटते हुए जमकर गालियां देने लगे। इतना ही नहीं वहां मौजूद महिलाओं को भी गालियां देते रहे।

कैमरे में कैद हुईं विधायक की गालियां
बता दें कि विधायक ने अपनी पावर की दम पर युवक को पुलिस से गिरफ्तार भी करवा दिया। उसको चिल्लते हुए कहा कि यह विपक्षी पार्टी का साथी है। मुझे बदनाम करना चहाता है। वह पहले तो कार में ही बैठे-बैठे लोगों को गाली देते हैं, इसके बाद गाड़ी उतरकर महिलाओं को भी गाली देते हुए कहतें कि हम किसी के गुलाम नहीं हैं जो बार-बार यहां आएंगे। इस दौरान किसी ने विधायक की गाली देने वाले पल को कैमरे में कैद कर लिया। इस वीडियो को राजस्थान के बीजेपी नेता लक्षमीकांत भारद्वाज ने ट्विटर पर शेयर किया है।

गोविंद डोटासरा ने बनाया था प्रदेश उपाध्यक्ष
बता दें कि गोविंद मेघवाल बीकानेर जिले के खाजूवाला से विधायक हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने उनको प्रदेश उपाध्यक्ष बनाकर उनका कद बढ़ाया था। फिलहाल वह गहलोत सरकार में मंत्रीमंडल के विस्तार में लगे हुए हैं। उनको उम्मीद है कि सरकार उन्हें मंत्री बना सकती है।

विधायक का पूरा परिवार राजनीति में...
विधायक गोविंद मेघवाल का पूरा परिवार राजनीति में है। राजस्थान में पिछले साल हुए पंचायत चुनावों में अपनी पत्नी-बेटी और बेटे को टिकिट दिलवाया था। जिसके बाद उन पर परिवारवाद के आरोप भी लगे थे। हालांकि वह जिला परिषद के चुनाव में पत्नी और बेटी को जिताने में सफल हुए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios