Asianet News HindiAsianet News Hindi

संत को लड़की ने बुलाया घर, बीयर पीकर उतारने लगी कपड़े..फिर करने लगी अश्लीलता की सारी हदें पार

राजस्थान में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक संत ने लड़की और उसके परिजनों के खिलाफ बाबा को घर बुलाकर जबरदस्ती अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर पैसे मांगने का आरोप लगाया है।

rajasthan news girl blackmailing saint by forcefully making vulgar videos in jodhpur  kpr
Author
Jodhpur, First Published Jul 11, 2020, 4:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जोधपुर. राजस्थान में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक संत ने लड़की और उसके परिजनों के खिलाफ बाबा को घर बुलाकर जबरदस्ती अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर पैसे मांगने का आरोप लगाया है।

आश्रम में हुई थी लड़की की पहचान
दरअसल, यह मामला जोधपुर शहर का है, जहां खुद को संत बताने वाले शख्स ने युवती के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बाबा ने कहा- वह बाड़मेर में अपने आश्रम में रहता है। जहां इस युवती का आना जाना लगा रहता था, जिसके चलते उससे मेरी जान-पहचान हो गई। दो दिन पहले जब में दवाई लेने के लिए बाड़मेर से जोधपुर आया तो लड़की ने फोन लगाकर मुझे घर बुलाया और कहा आपको में अपने घरवालों से मिलवाना चाहती हूं, आर आइए।

संत को घर बुलाकर जबरन पिलाने लगी बीयर
शिकायत के मुताबिक, जब संत उस लड़की के घर पहुंचे तो यहां वह बाबा को अपने कमरे में ले गई। जहां पहले से वहां घर के और लोग भी मौजूद थे। युवती एक बीयर की बोतल लेकर आई और संत से पीने के लिए कहने लगी। जब वह पीने के लिए मना करने लगे तो वह जबरन पिलाने की कोशिश करने लगे। 

कपड़े फाड़ संत के साथ लड़की ने की अश्लील हरकतें 
संत ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने बीयर नहीं पी तो युवती उनके साथ जबरदस्ती करने लगी। उनके कपड़े फाड़ दिए और अश्लील हरकतें करने लगी। इस दोरान लड़की ने बाबा के साथ अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वह 10 लाख रुपए की डिमांड करने लगी। अगर पैसे नहीं दिए वह इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios