Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना के खौफ में बुजुर्ग ने ICU की खिड़की तोड़ दूसरी मंजिल से लगाई छलांग, मरने के बाद रिपोर्ट निगेटिव

राजस्थान से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां संक्रमित बुजुर्ग ने इसकी दहशत में आकर अस्पताल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

rajasthan news jaipur corona positive victim committed suicide jumped from  hospital icu ward on second floor KPR
Author
Jaipur, First Published Jul 8, 2020, 1:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर. कोरोना का खौफ लोगों के दिलों में इस कदर बैठ गया है कि वह चाहकर भी अपनों से नहीं मिल रहे हैं। वहीं इसी बीच राजस्थान से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां संक्रमित बुजुर्ग ने इसकी दहशत में आकर अस्पताल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

ICU की खिड़की तोड़कर दूसरी मंजिल से लगाई छलांग
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना राजधानी जयपुर के RUHS अस्पताल में गुरूवार सुबह हुई। जहां कोरोना के मरीज 78 वर्षीय कैलाश चंद्र शर्मा नाम के वृद्ध ने आईसीयू की जाली तोड़कर वहां से छलांग लगा दी। घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया, सूचने मिलते ही मौक मौके पर पहुंची पुलिस हॉस्पिटल स्टाफ से पूछताछ कर रही है।

 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद कर लिया सुसाइड
 कैलाश चंद्र शर्मा झोटवाड़ा इलाके के रहने वाले थे। वह ब्लड प्रेशर और सांस लेने की तकलीफ से भी पीड़ित थे, जिसके चलते उनको कुछ दिन पहले  कांवटिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जब हालात ज्यादा बिगड़ने लगी तो 7 जुलाई को कोविड सेंटर आरयूएचएस ले लाया गया था। डॉक्टरों के अनुसार आज सुबह उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios