Asianet News HindiAsianet News Hindi

अशोक गहलोत के गुट की महिला विधायक का बड़ा खुलासा, बोली-हमसे कोरे कागज पर करवाए हैं साइन

राजस्थान में सियासी संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर घंटे  समीकरण तेजी से बदल रहे हैं। कल तक जहां अशोक गहलोत अध्यक्ष पद के दावेदार माने जा रहे थे। अब वो इस रेस से बाहर बताए जा रहे हैं। इसी बीच गहलोत गुट की विधायक ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

rajasthan political crisis ashok gehlot supporter MLA Ganga Devi Big statement of Against Sachin Pilot kpr
Author
First Published Sep 26, 2022, 6:38 PM IST

 जयपुर. कल रविवार का दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का था।  लेकिन अगले ही दिन यानी आज सोमवार को समीकरण तेजी से बदल रहे हैं । दिल्ली से आए दोनों पर्यवेक्षक नाराज होकर दिल्ली गए हैं और कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी को नेगेटिव फीडबैक दिया है । इसके बाद अब जयपुर से एक महिला विधायक ने भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ जाकर बयान बाजी शुरू कर दी है ।

विधायक के बयान से राजस्थान की राजनीति में नया भूचाल 
 विधायक गंगा देवी जो जयपुर के बगरू क्षेत्र से आती हैं और बेहद सीनियर है, उनका कहना है कि पता नहीं किन कागजों पर साइन करवाए गए हैं।  मैंने किसी को इस्तीफा नहीं दिया और ना ही मैं किसी को इस्तीफा देने वाली हूं।  यह महिला विधायक गंगा देवी हैं और इनके बयान से अब राजस्थान की राजनीति में नया भूचाल आता दिखाई दे रहा है ।

शांति धारीवाल के यहां हुई आपातकालीन बैठक 
गंगा देवी ने कहा कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है और वे इस्तीफा देंगी भी नहीं।  उन्होंने यह भी कहा कि इस्तीफे वाली चिट्ठी के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी । वह रविवार को यूडीएच मिनिस्टर शांति धारीवाल के यहां हुई आपातकालीन बैठक में शामिल हुई थी । लेकिन वहां कुछ देरी से पहुंची थी । जब वहां पहुंची तो कागजों पर साइन चल रहे थे।  थोड़ी ही देर में वहां से सब लोगों के जाने का कार्यक्रम बना और वह लोग बसों में बैठने लगे।

पायलट-गहलोत दोनों के साथ खड़ी हैं ये महिला विधायक
 गंगा देवी ने कहा कि उन्हें न तो इस स्थिति के बारे में ज्यादा जानकारी रही और न हीं कल रात को हुए घटनाक्रम के बारे में मैं पूरी तरह से पहले से जानकारी थी । आज सवेरे जब मीडिया में रिपोर्ट देखी तब सारे घटनाक्रम का खुलासा हुआ।  गंगा देवी ने कहा कि वे पूरी तरह से आलाकमान के साथ हैं।  वे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ हैं । अगर आलाकमान सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाते हैं तो वे उनके भी साथ हैं।  वह अपना कार्य इसी तरह से करती रहेगी जिस तरह से अभी अशोक गहलोत के राज में किया जा रहा है।

अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ निगेटिव माहौल
 विधायक गंगा देवी के इस बयान को लेकर राजस्थान की राजनीतिक गलियारों में अब अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ नेगेटिव माहौल तैयार होता दिख रहा है । गंगा देवी ने तो यहां तक कहा कि हमें यह कहा गया था कि अजय माकन के पास चलना है , लेकिन हम वहां जा ही नहीं सके । उससे पहले शांति धारीवाल के यहां बुला लिया गया । अजय माकन आलाकमान की मैसेज देने के लिए ही यहां जयपुर आए थे।  लेकिन हम लोग वहां नहीं गए हम लोगों को वहां जाना चाहिए था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios