Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजसमंद के भीम में पुलिसकर्मी पर हमला : बाजार खुलने के बाद चौराहे पर तैनात था हैड कांस्टेबल,बदमाश ने किया अटैक

राजसमंद में एक अज्ञात युवक ने बाजार में तैनात पुलिसकर्मी पर किया हमला। इसमें कांस्टेबल बुरी तरह जख्मी हो गया है। जिलें में एक हप्ते में दूसरे पुलिस जवान पर हमला हुआ है। इसके बाद से राजसमंद में तनाव का माहौल है।

rajsamand news unknown accused attacked police constable and injured him sca
Author
Rajsamand, First Published Jul 4, 2022, 8:42 PM IST

राजसमंद (rajsamand). राजस्थान के राजसमंद जिले  के भीम इलाके में 1 सप्ताह में दूसरी बार पुलिसकर्मी पर हमला होने की घटना सामने आई है। यहां बदनौर चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी पर एक अज्ञात बदमाश ने हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल हैड कांस्टेबल को इलाज के लिए गंभीर हालत में ब्यावर रैफर किया गया है। घटना के बाद भीम कस्बे में एक बार फिर तनाव की स्थिति बन चुकी है। मौके पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।

बाजार खुलने के बाद सुरक्षा के लिए खड़ा था कांस्टेबल
दरअसल कस्बे में प्रशासन और व्यापारियों की सहमति के बाद आज बाजार खुले थे। इसी दौरान दोपहर के समय हैड कांस्टेबल भजयराम बदनौर चौराहे पर तैनात था। जहां एक बदमाश ने उन पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से इलाज के लिए हैड कांस्टेबल को हॉस्पिटल ले जाया गया। घटना में हैड कांस्टेबल का हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया है। 

गौरतलब है कि इससे पहले भी भीम कस्बे में सीकर जिले के रहने वाले लक्ष्मणगढ़ निवासी संदीप कुमार पर उदयपुर घटना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने तलवार से हमला कर दिया था। जिसके बाद से उनका अजमेर में इलाज जारी है। इस मामले में पुलिस ने करीब 20 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस सूत्रों की माने तो आज हुए हमले में भी आरोपी को डिटेन कर लिया गया है।

पुलिस विभाग में चिंता का माहौल

इस घटना के बाद एक बार फिर राजस्थान पुलिस के अधिकारी चिंतित हो गए हैं । पुलिस मुख्यालय में डीजीपी ने  मंगलवार 5 जुलाई को पुलिस अफसरों की बैठक बुलाई है । राजसमंद में हुई इस घटना के बाद कुछ सीनियर आईपीएस अफसरों को राजसमंद के लिए भी भेजा गया है। पुलिसकर्मी पर हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद कार्रवाही की तैयारी की जा रही है । इस बीच इंटरनेट बंदी को लेकर भी खबरें आ रही है । हालांकि इंटरनेट अभी बंद नहीं किया गया है।

 

यह भी पढ़े-  उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः पुलिस ने बताया गौस, रियाज को पाकिस्तान भेजने वाले 4 लोगों के नाम

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios