Asianet News HindiAsianet News Hindi

CM गहलोत ने अपनी पोती से बंधवाई राखी, शेयर की फैमिली की तस्वीर..प्रदेश की बहनों को दिया बड़ा तोहफा

पूरे देश में भाई-बहन के अटूट प्रेम का प्रतीक रक्षाबंधन का त्यौहार में धूमधाम से मनाया जा रहा है। जहां बहने अपने भाइयों की कलाई पर रेशम का धागा बांध उनकी रक्षा की दुआ मांग रही हैं। इसी बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी पोती से राखी बंधवाई।
 

rakshabandhan 2021 Ashok CM Gehlot celebrated rakhi festival and randdaughter kashwini tied rakhi on
Author
Jaipur, First Published Aug 22, 2021, 4:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बीकानेर (राजस्थान). पूरे देश में भाई-बहन के अटूट प्रेम का प्रतीक रक्षाबंधन का त्यौहार में धूमधाम से मनाया जा रहा है। जहां बहने अपने भाइयों की कलाई पर रेशम का धागा बांध उनकी रक्षा की दुआ मांग रही हैं। नेता से लेकर अभिनेता तक अपनी बहनों से रक्षा सूत्र बंधवा रहे हैं। इसी बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी पोती से राखी बंधवाई।

पोती काश्विनी सीएम को बांधी राखी
दरअसल,सीएम गहलोत ने मुख्यमंत्री आवास पर परिवार के साथ रक्षाबंधन त्यौहार मनाया। इस दौरान उनकी पत्नी सुनीता, बेटे वैभव गहलोत और बहू हिमांशी मौजदू थीं। जहां सीएम को उनकी पोती काश्विनी ने राखी बांधी।

सीएम ने परिवार के साथ की शेयर की तस्वीर
 मुख्यमंत्री ने पोती से राखी बंधवाते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही शुभकामनाएं देते हुए लिखा-रक्षाबंधन के पावन पर्व पर हार्दिक बधाई। भाई-बहन के बीच प्रेम और स्नेह के मजबूत बंधन का प्रतीक यह पर्व महिलाओं के प्रति आदर एवं सुरक्षा की भावना को मजबूत बनाता है। 

सीएम ने प्रदेश की बहन-बेटियों की दी बड़ी सौगात
बता दें कि राजस्थान सरकार ने रक्षाबंधन के मौके पर प्रदेश में बहन-बेटियों को बड़ा गिफ्ट दिया है। सीएम ने दो दिन पहले ऐलान किया था कि रक्षाबन्धन के पर्व पर महिलाओं एवं बालिकाओं को राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम (आरएसआरटीसी) की साधारण एवं एक्सप्रेस बसों तथा जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (जेसीटीएसएल) की सभी बसों में निःशुल्क यात्रा करने की सौगात दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios