Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी-बच्चे को कभी अकेले नहीं रहने दिया, बिजनेस मीटिंग से टूर तक साथ, अब राजस्थान में एक साथ तीनों की मौत

राजस्थान के बीकानेर जिले में हुए दर्दनाक एक्सीडेंट में एक पूरा परिवार खत्म हो गया। लव मैरिज के बाद पति अपनी पत्नी और दस महीने के बच्चे के साथ टूर पर निकला था। इसी दौरान हुए हादसे में तीनों की मौत हो गई। यह हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। 

road accident in bikaner husband wife and son death after love marriage three years kpr
Author
Bikaner, First Published Apr 25, 2022, 12:36 PM IST

बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर जिले में एक भीषण सड़क हादसे ने फिर एक परिवार को लील लिया। हादसे में कोटा के रावतभाटा निवासी पति- पत्नी व दस महीने के मासूम बेटे की मौत हो गई। परिवार बीकानेर टूर पर आया था। वापस लौटते समय डूंगरपुर में उनकी कार को सामने से आती पिकअप ने टक्कर मार दी। जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रावतभाटा निवासी गजेन्द्र पत्नी शुचि व दस महीने के बेटे के साथ जयपुर रहता था। टूर के काम से वह बीकानेर आया था। काम निपटाकर रविवार को वापस लौटते समय श्रीडूंगरगढ़ की कीतासर में सामने से आती तेज रफ्तार पिकअप से कार की भिडंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं, परिवार के तीनों सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई।

तीन साल पहले हुई थी शादी, पत्नी व बच्चों को अकेला नहीं छोड़ता था गजेन्द्र
जानकारी के अनुसार रावतभाटा निवासी गजेंद्र व शुचि की तीन साल पहले शादी हुई थी। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। दस महीने पहले ही उनके बेटे हुआ था। परिवार जयपुर के विद्याधर नगर में रहने लगा था। गजेन्द्र कारोबार के काम से अक्सर टूर पर रहता था। पत्नी व बेटा अकेला नहीं रहे, ऐसे में उन्हें भी साथ ले जाता था। बीकानेर टूर पर भी ऐसा ही हुआ। वह दोनों केा साथ लेकर ही बीकानेर पहुंचा। जहंा एक होटल में ठहर कर अपना काम निपटाया। बाद में लौटते समय परिवार हादसे का शिकार हो गया।  

कार के उड़े परखच्चे
हादसा काफी भीषण था। जिसकी आवाज करीब 500 मीटर दूर तक सुनाई दी। सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो कार पूरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो चुकी थी। बड़ी मुश्किल से परिवार के तीनों सदस्यों को बाहर निकाला गया। इसके बाद तुरंत सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हेें मृत घोषित कर दिया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios