Asianet News HindiAsianet News Hindi

चाय की दुकान पर काम करने वाले युवक को पहले दौड़ा-दौड़ा कर पीटा फिर दना दन कर दिए चार राउंड फायर, देखिए वीडियो

राजस्थान में क्राइम बढ़ता ही जा रहा है। सवाई माधोपुर जिलें में बदमाशों ने एक चाय की दुकान में काम करने वाले युवक को पहले दौड़ा दौड़ा कर पीटा, इसके बाद उस पर लगातार चार बार फायरिंग कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

sawai madhopur news goons attack and fired at man who is working in tea stall injured victim hospitalized see CCTV video sca
Author
Sawai Madhopur, First Published Aug 11, 2022, 2:00 PM IST

सवाई माधोपुर. राजस्थान के सवाई माधोपुर जिलें में अपराधियों द्वारा एक युवक से मारपीट और फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में चार बदमाश पहले तो युवक के साथ मारपीट कर उसे जमीन पर गिरा देते हैं और फिर एक बदमाश अपनी जेब से पिस्तौल निकलकर उस पर चार फायर करता है। इस घटना में चाय की दुकान पर काम करने वाला युवक इतनी तरह से घायल हुआ कि उसे इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया है।

बदमाश ने घायल युवक पर किए दनादन 4 फायर
सवाई माधोपुर पुलिस ने बताया कि शिल्पग्राम रोड पर काम करने वाले आतिफ के साथ यह वारदात हुई है। उसकी दुकान पर आए चार युवकों ने पहले तो मारपीट कर उसे जमीन पर पटक दिया। इसके बाद एक युवक ने स्थल से आतिफ के चार फायर किए। जिससे आपके पेट और हाथ में बोली लगी है। हमला करने के बाद चारों लोग हंसे फरार हो गए। मामले में घायल आतिफ ने चार युवकों पर नामजद मामला दर्ज करवाया है। जिसकी जांच जारी है। वहीं घायल को इलाज के लिए जयपुर के सवाई मानसिंह हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

आरोपियों की तलाश के लिए बनी पुलिस टीम
युवक पर हमला करने वाले बदमाशों की तलाश में सवाई माधोपुर पुलिस ने भले ही टीम का गठन किया हो। लेकिन मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। ऐसे में साफ जाहिर होता है कि घटना का सीसीटीवी फुटेज होने के बाद भी पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पा रही है। वहीं दूसरी ओर जहां यह हादसा हुआ है वह जगह सवाई माधोपुर से रणथंबोर दुर्ग की तरफ जाने वाले रास्ते पर है। ऐसे में भविष्य में यह भी हो सकता है कि बदमाश इसी तरह से यहां आने वाले पर्यटकों से पिस्तौल की नोक पर लूट और डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम दे सकते हैं।

गौरतलब है कि मार्च से मानसून तक सवाई माधोपुर में पर्यटकों की आवाजाही रहती है। ऐसे में घटनास्थल के आसपास के एरिया में भी काफी चहल-पहल होती है। लेकिन वर्तमान में मानसून शुरू होने के साथ ही रणथंबोर टाइगर सफारी पर रोक लगा दी गई थी। ऐसे में यह पूरा इलाका सुनसान हो चुका था। जिसके चलते बदमाशों ने बड़े आराम से वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़े- बिहार के उपमुख्यमंत्री बनते ही तेजस्वी ने की घोषणा: एक माह में राज्य के युवाओं के लिए निकलेगी बंपर भर्ती

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios