एक थप्पड़ ने पूरे राजस्थान को हिला दिया, किसी को चांटा मारने से पहले सौ बार सोच लेना...3 भाइयों की मौत

| Nov 28 2022, 10:29 AM IST

 एक थप्पड़ ने पूरे राजस्थान को हिला दिया, किसी को चांटा मारने से पहले सौ बार सोच लेना...3 भाइयों की मौत

सार

राजस्थान में अपराध की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। दिनदहाड़े हत्याएं कर दी जा रही हैं। क्योंकि अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं। भरतपुर में दिनदहाड़े 3 भाईयों को गोली मारकर हत्या कर दी गई। वजह आपसी रंजिश, एक थप्पड़ की वजह से यह विवाद हुआ और तीन लोगों की मरना पड़ा।
 

भरतपुर (राजस्थान). भरतपुर में आपसी रंजिश के चलते हुए घर के सामने रहने वाले पड़ोसियों ने ही दूसरे परिवार के लोगों पर गोलियों से हमला कर दिया। तीन लोगों की मौत हो गई। इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने मामले में 3 लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। लेकिन क्या आपको पता है कि यह पूरा मामला उन्हें भी दो दोस्तों के परिवारों की बीच हुआ है। जो रोज रात को साथ बैठकर शराब पीते थे। 

पुलिस ने आरोपी की पत्नी और पिता को पकड़ा
घटना में तीन भाई समंदर गजेंद्र और ईश्वर की मौत हो गई। जबकि गजेंद्र की पत्नी मायाए टेनपाल और उसकी पत्नी रवीना घायल हो गई थी। यह हत्या इंद्रमोहन उर्फ लाखन ने ही की थी। तीनों को मौत के घाट उतारने के बाद वह फरार हो चुका है। वहीं पुलिस ने लाखन की पत्नी संतोष, पिता हरिसिंह और एक युवक को हिरासत में लिया है। 

Subscribe to get breaking news alerts

जिगरी दोस्त ही बना जान का दुश्मन
दरअसल भरतपुर के कुम्हेर इलाके के सिकरौरा गांव में लाखन और टेनपाल का आमने सामने मकान है। इन दोनों के बीच दोस्ती इतनी गहरी थी कि लाखन ने दोस्ती निभाने के चक्कर में अपने परिवार के लोगों से बातचीत करना भी बंद कर दिया। दोनों दोस्त साथ हंसी मजाक करते और फिर शराब पीते। 24 नवंबर को दोनों दोस्त शराब पी रहे थे। 

एक थप्पड़ ने तीन लोगों को मौत की नींद सुला दिया
इसी दौरान लाखन ने टेनपाल को किसी बात को लेकर मजाक में थप्पड़ मार दिया। जवाब में टेनपाल ने भी जवाब में उसे थप्पड़ लगा दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ। हालांकि गांव के सरपंच ने समझौता करवा दिया लेकिन मामला नहीं रुका। इस हादसे में अपने ही परिवार के 3 लोगों को खोने वाले सदस्यों का कहना है कि गोलिया मारने के पहले उन पर पथराव भी किया गया। वहीं लाखन ने इस हत्याकांड के लिए 4.5 बदमाशों को भी बुलवाया था। जिन्हे पूर्व सरपंच के घर पर रुकवा दिया था।वही क्रॉस केस करवाने के लिए लाखन ने अपनी पत्नी संतोष के हाथ में भी गोली मारी थी। जिससे कि वह इस पूरे घटनाक्रम को क्रॉस फायरिंग दिखा सके। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।


यह भी पढ़ें-पड़ोसी से इश्क का खौफनाक अंत, शादी के 6 माह बाद ही घर से गायब हुई महिला, तालाब में युवक के साथ मिला शव