Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में BSF के 3 जवानों कर दिया शर्मनाक कांड : 5 घंटे तक लड़की के साथ किया गैंगरेप, बुरी तरह पीटा भी

राजस्थान के श्रीगंगानगर से हैरान करने वाला क्राइम सामने आया है। जहां बीएसएफ के तीन जवानों ने एक लड़की के साथ रात को 5 घंटे तक बारी-बारी रेप किया। पीड़िता ने पुलिस के पास जाकर जो आपबीती सुनाई वह बेहद दर्दनाक थी।

shocking crime sriganganagar news five man including 3 bsf jawans gang rape  with girl kjpr
Author
First Published Nov 20, 2022, 12:30 PM IST

जोधपुर. राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां देश के सुरक्षाकर्मी कहे जाने वाले बीएसएफ के जवानों ने डेयरी मालिक और कर्मचारी के साथ मिलकर एक युवती को पहले तो बंधक बनाया और फिर उसके साथ करीब 5 घंटे तक रेप किया। अब युवती ने पांचों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

बीएसएफ के तीन जवानों ने 5 घंटे तक की दरिंदगी
युवती ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया है कि वह श्रीगंगानगर शहर की रहने वाली है। लेकिन फिलहाल वह रायसिंहनगर में रहती है। शाम को वह दूध लेने के लिए डेयरी पर गई हुई थी।जहां पहले तो डेयरी मालिक वेद प्रकाश और कर्मचारी संजय ने युवती को कमरे में बंद कर लिया पूर्णविराम इसके बाद दोनों ने बीएसएफ के 2 हेड कांस्टेबल और 1 कॉन्स्टेबल को भी बुला लिया। पांचों ने रात करीब 8:00 बजे से 1:00 बजे तक युवती से बारी-बारी दुष्कर्म किया। इसके बाद इन दरिंदों ने युवती को छोड़ दिया। देर रात युवती घर पर पहुंची और पूरा घटनाक्रम घरवालों को बताया।

पीड़िता ने पुलिस के पास जाकर सुनाई तीन जवानों की करतूत
अगले दिन सुबह परिजनों ने युवती के साथ थाने जाकर मामला दर्ज करवाया। मामले में जैसे ही बीएसएफ के जवानों का नाम सामने आया तो पुलिस तुरंत हरकत में आई और डेयरी मालिक और कर्मचारी को तुरंत हिरासत में थाने लेकर आ गई। जहां दोनों से पूछताछ जारी है वहीं बीएसएफ के तीनों जमानत से पूछताछ के लिए बीएसएफ के उच्च अधिकारियों से परमिशन लेने के बाद अब पुलिस ने तीनों जवानों से पूछताछ शुरू कर दी है। वही युवती के बयान भी करवाए जा चुके हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आज इस मामले में गिरफ्तारी भी हो सकती है।

यह भी पढ़ें-राजस्थान में थानेदार 14 साल से कर रहा है महिला का रेप, करतूत छिपाने के लिए दिए 8 लाख रु.

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios