Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेवफा पति रचा रहा था दूसरी शादी, वकीलों की फौज के साथ थाने पहुंच, एडव्होकेट पत्नी ने सिखाया सबक

राजस्थान के सीकर जिलें में एक हैरान करने वाला वाकया हुआ। जहां एक वकील पत्नी को अपने पति की बेवफाई का पता चलने पर उसको सबक सिखाया। दरअसल पति थाने में दूसरी शादी कर रहा था, उसी समय वकीलों की फौज के साथ एनवक्त पर पत्नी ने पहुंचकर रुकवा दिया निकाह।

sikar news advocate wife came with other lawyers and stopped her husband second illegal marriage and teach him lesson asc
Author
First Published Sep 17, 2022, 12:01 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में एक बेवफा पति को उसकी वकील पत्नी ने सबक सिखा दिया। पति ने पत्नी को तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी कर रहा था। पर निकाह से पहले ही पत्नी वकीलों की फौज लेकर पुलिस के पास पहुंच गई। इसके बाद पुलिस व प्रशासन की टीम को साथ लेकर वह लड़की वालों के घर पहुंच गई और पति की दूसरी शादी एनवक्त पर रुकवा दी। जयपुर की तिगरिया निवासी पत्नी रुकसाना का कहना था कि उसका पति गैर कानूनी तरीके से खंडेला में शादी कर रहा था। जिसके खिलाफ कदम उठाना जरूरी था।

ये है मामला
खंडेला थाना अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि जयपुर की तिगरिया निवासी रुकसाना खातून ने सीकर एसपी ऑफिस में एक परिवाद दिया था। जिसमें उसने बताया कि उसकी शादी तिगरिया निवासी ताहीर खान से 2015 में मुस्लिम रीति रिवाज से शादी हुई थी। इसके बाद ताहीर खान उसे तलाक दिए बिना ही शुक्रवार को खंडेला के दायरा में दूसरी शादी करना चाह रहा है। जो अवैध है। इस पर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने परिवाद खंडेला थाने में भेजा। साथ ही रुकसाना ने थाने पहुंचकर अलग से परिवाद पेश कर दिया। ऐसे में पुलिस व प्रशासन की टीम दायरा में लड़की वालों के घर पहुंच गई और उसकी शादी रुकवा दी।

वकीलों के साथ पहुंची पत्नी, परिजनों व काजी को किया पाबंद
तिगरिया निवासी पत्नी रुकसाना खातून खुद वकील है। ऐसे में उसने इस मामले में खंडेला थाने के अलावा पहले ही एसपी कार्यालय व श्रीमाधोपुर कोर्ट में परिवाद पेश कर दिया था। वहीं, मामले में काफी वकील भी उसके साथ हो गए थे। जो उसके समर्थन में साथ में खंडेला थाने भी पहुंचे। इसके बाद खंडेला पुलिस ने प्रशासन की टीम को साथ लिया और लड़की वालों के घर दायरा पहुंच गई। जहां लड़की के परिजनों के साथ काजी को भी शादी नहीं करवाने के लिए पाबंद किया। शादी करने पर कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी। इसके बाद ताहीर की दूसरी शादी रोक दी गई।

यह भी पढ़े-राजस्थान मे दर्दनाक हादसाः नींद में आई मौत, दो पीढ़ियों को साथ ले गई, 4 की गई जान, 7 लोग गंभीर घायल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios