गैंगस्टर राजू का सरेआम मर्डरः गैंगवार का शिकार हुआ राहगीर, बेटी के हाथों में यूं निकल गई एक पिता की जान

| Dec 03 2022, 04:53 PM IST

गैंगस्टर राजू का सरेआम मर्डरः गैंगवार का शिकार हुआ राहगीर, बेटी के हाथों में यूं निकल गई एक पिता की जान

सार

 राजस्थान के सबसे बड़े गैंगस्टर राजू ठेहट की सीकर जिले में दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि राजू को मारने के लिए बदमाशों ने 24 गोलियां चलाईं। लेकिन एक गोली बेवजह एक शख्स को भी मार दी, जिसके उसकी मौत हो गई।
 

 

 

सीकर (राजस्थान). यह फोटो आज सवेरे करीब 10:00 बजे खींची गई है। सीकर के उद्योग नगर में स्थित सीएलसी कोचिंग के पास की है।  फोटो में जो व्यक्ति दिख रहे हैं वे नागौर के रहने वाले ताराचंद कड़वासरा हैं।  वे चचेरे भाई रामचंद्र कड़वासरा और  अपनी बेटी के साथ नागौर से सीकर अपनी कार से आए थे । यहां बेटी को सीएलसी कोचिंग में एडमिशन दिलाने के बाद कोचिंग के नजदीक ही हॉस्टल में रहने का इंतजाम देख रहे थे और उसके बाद वहां से रवाना हो गए थे।

बदमाशों ने दोनों भाइयों को मार दी गोलियां
 जिस समय सीकर में गैंगस्टर राजू की हत्या की गई उस समय ताराचंद वहां से गुजर रहे थे और अपने मोबाइल पर बात कर रहे थे। बदमाशों को लगा कि ताराचंद उनका वीडियो बना रहे हैं, तो उन्होंने ताराचंद को भी गोलियां मार दी। उसके बाद ताराचंद के भाई रामचंद्र को भी गोलियों से भून दिया गया। गोलियां रामचंद्र के पैरों में लगी है उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Subscribe to get breaking news alerts

फूट-फूटकर रोती रही बेटी, पिता ने गोद में तोड़ दिया दम
 गोली कांड की सूचना जैसे ही आसपास फैली तो ताराचंद की बेटी वहां आ पहुंची। उसने अपने पिता को इस हालत में देखा तो वह दहल गई । पिता ने बेटी की गोद में  ही दम तोड़ दिया।  बेटी फूट-फूटकर पिता के पास रोती रही और मदद के लिए चीखती रही , लेकिन मौके पर हड़कंप मचा हुआ था ।

 गफलत में मारा गया युवक
बाद में जब बदमाश वहां से फरार हो गए तो लोगों ने दोनों भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन जब तक ताराचंद की जान जा चुकी थी।  पुलिस ने बताया कि संभवत है बदमाशों को लगा होगा कि ताराचंद उनका वीडियो बना रहे हैं , जबकि ताराचंद के पास उस समय किसी का फोन आया था और वो फोन रिसीव कर रहे थे। गफलत में ही बदमाशों ने ताराचंद की हत्या कर दी।

पिता बेटी का भविष्य बनाने आए थे...लेकिन अब शव लौटेगा घर
 तारा चंद ने अपनी बेटी के हाथों में ही दम तोड़ दिया । एक पिता अपनी बेटी का भविष्य बनाने के लिए उसे कोचिंग में भर्ती कराने आए थे,  लेकिन घर उनकी लाश पहुंची।  नागौर में भी इस घटना के बाद से भयंकर बवाल मचा हुआ है।

वीडियो में देखिए कैसे पिता की बेटी की गोद में थम गईं सांसे

यह भी पढ़ें-गैंगस्टर राजू ठेहट मर्डर के बाद लॉरेंस ग्रुप ने लिखा-हमारे भाई की मौत का जिम्मेदार था, इसलिए खत्म कर दिया