Asianet News HindiAsianet News Hindi

Love-Sex और धोखा...2 महीने तक अलग-अलग होटल में बने संबंध, फिर न्यूड वीडियो ने नर्क बना दी जिंदगी

राजस्थान के सीकर जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां पहले दोस्ती और फिर धीरे-धीरे प्यार में इस कदर तब्दील हुआ कि युवक और युवती के जिस्मानी संबंध बन गए। युवक ने इसी बीच महिला का अश्लील वीडियो बनाया और ब्लैकमेल करने लगा। 2 महीने तक अलग-अलग होटल में ले जाकर रेप किया।

Sikar news love sex and dhokha then nude videos share on social media and blackmaile kpr
Author
First Published Sep 17, 2022, 5:07 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के ग्रामीण इलाके में रहने वाले एक युवक ने पहले तो पड़ोसी गांव की एक महिला को फोन कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। फिर उसे होटल में ले जाकर उसके साथ रेप किया। होटल में युवक ने महिला के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। इसके बाद फोटो वीडियो को वायरल करने के नाम पर युवक महिला को ब्लैकमेल करता रहा। जब महिला ने युवक को पैसे देने से मना कर दिया तो युवक ने अपने दोस्तों को वह फोटो और वीडियो वायरल कर दिए। मामले में अब महिला ने सीकर के सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है।

पहले की दोस्ती, फिर अलग-अलग होटल में ले जाकर किया रेप
महिला ने सीकर के सदर थाने में रिपोर्ट देकर बताया है कि हरिराम ने मई महीने में उसे फोन किया। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई। हरिराम महिला को अपने साथ सीकर शहर के ही एक होटल में लेकर गया पूर्वी राम जहां उसने महिला के साथ रेप किया। रेप करने के दौरान ही हरिराम ने महिला के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। इसके बाद हरिराम वीडियो और फोटो को वायरल करने के नाम पर कई बार महिला के साथ रेप करता रहा। इसके बाद वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला से पैसों की मांग करता रहा। लेकिन जब महिला ने पैसे देने से मना किया तो हरिराम ने वह फोटो और वीडियो अपने गांव के दोस्तों को वायरल कर दिए। साथ ही हरिराम के एक दोस्त रामदेव ने भी फोटो और वीडियो कई ग्रुप में वायरल किए। जब इस बात की सूचना महिला के पति को लगी तो महिला ने सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

2 महीने तक किया रेप
हरिराम ने पहली बार महिला के साथ सीकर के होटल में ही रेप किया। इसके बाद वह फोटो और वीडियो वायरल करने के नाम पर कई बार महिला को शहर में ही अलग-अलग जगह बुलाता और उससे रेप करता। इन सब बातों को लेके महिला काफी परेशान हो चुकी थी। डर के मारे उसने यह बात अपने परिवार में किसी को भी नहीं बताई। लेकिन जब फोटो और वीडियो वायरल हुए तो इस बात की भनक महिला के पति को लग गई। इसके बाद महिला और उसके पति ने हिम्मत कर मामला दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें-टीचर को 14 साल की छात्रा से हुआ प्यार, पढ़ाया ऐसा पाठ की कर दिया शर्मनाक कांड...नजारा देख पुलिस भी शॉक्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios