Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेडरूम में पति गर्लफ्रेंड के साथ कर रहा था सेक्स, पत्नी बना रही थी Video, फिर सब हुआ आउट ऑफ कंट्रोल!

राजस्थान के सीकर जिले से अवैध संबंध का मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ बेडरूम में रोमांस करते पकड़ा। पहले तो उसने चुपके से दोनों का रिलेश्न बनाते वीडियो बनाया। फिर उसका दिमाग ठनका और दोनों के सबक सिखाया।

Sikar news wife caught husband with girlfriend objectionable condition in bathroom  kpr
Author
First Published Sep 29, 2022, 5:06 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के सदर थाना इलाके में एक महिला ने पति को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। पति अपने घर में ही दूसरी महिला के साथ हमबिस्तर था। तभी बाहर से घर में आई पत्नी ने कमरे का दरवाजा खोला तो दोनों आपत्तिजनक अवस्था में दिखे। इस पर उसने पति व महिला का अश्लील वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया।  लेकिन, तभी उसके ससुराल वाले वहां आगए और उसके साथ मारपीट कर मोबाइल व उसके गहने तक छीन लिए। मामले में महिला ने पति का आपत्तिजनक वीडियो अपने पास होने की बात कहते हुए सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पत्नी ने बयां की अपने पति की काली करतूत...
पीडि़ता महिला अंजु ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया कि उसने सदर थाने में 17 सितंबर को ससुराल में असुरक्षित होने की बात बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी। जिस पर उसे सुरक्षा मुहैया करवाने के लिये आश्वस्त किया गया। इसके बाद जब वह अपने ससुराल पहुंची तो उसे घर में कोई नहीं दिखा। पर जैसे ही उसने अपना कमरा खोला तो उसमे उसका पति एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में था। जिन्हें देख उसने तुरंत अपने मोबाइल में उनका वीडियो बना लिया। लेकिन, ये देख पति दिनेश और उसके साथ की महिला के साथ काकेर ससुर व उसके दो बेटे उसके साथ मारपीट करने लगे।  मोबाइल और उसके गहने भी छीन लिए। आरोप है कि उसके चिल्लाने पर जब गांव वाले आ गए तो उनके सामने ही वे उसे घसीटते हुए घर से बाहर ले गए। सबसे सामने ही गाली गलौच व धमकी भी दी। तभी सूचना पाकर आए उसके  भाइयों देवेन्द्र व धर्मेन्द्र के अलावा दो ममेरे भाइयों को भी उन्होंने गाली दी। उनकी गाड़ी जलाने और बांधकर पीटने  की धमकी भी दी। बाद में पुलिस की उधर से गुजरी गश्त की गाड़ी वहां पहुंच गई। जिसने उन्हें वहां से भेज दिया।

महिला ने पुलिस पर भी लागए गंभीर आरोप
पीडि़ता महिला ने मामले में पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं। रिपोर्ट में उसने बताया कि घटना के बाद जब वह सदर थाने शिकायत लेकर पहुंची तो वहां  भी पुलिस ने सुनवाई नहीं की। उल्टे आरोपियों का पक्ष लेते हुए उसके चार भाइयों पर मुकदमा दर्ज कर दिया। जिसके चलते उसे एसपी को शिकायत देनी पड़ी। एसपी की रिपोर्ट के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले में जांच शुरू की गई है।

यह भी पढ़ें-बेडरूम में दूसरी महिला के साथ रंगरलियां मना रहा था पति, तभी आ धमकी पत्नी...फिर जो हुआ वो और शर्मनाक था
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios