Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंसानियत शर्मसार: दरिंदों ने महिला के साथ किया घिनौना काम, वो चीखती रही और हैवान करते रहे हद पार

राजस्थान के सीकर जिले में कुछ युवकों ने महिला के साथ छेड़छाड़ की। जब युवती ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लगे। वो चीखती रही और दरिदों ने उसके सारे कपड़े फाड़ दिए।
 

Sikar news woman molested an beaten  by 5 people arrested Rajasthan kpr
Author
First Published Oct 2, 2022, 10:25 AM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला तहसील में एक महिला के साथ मारपीट व अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि जब महिला खेत में काम कर रही थी तो कुछ लोगों ने वहां पहुंचकर उसके साथ मारपीट की। उसके कपड़े फाड़कर गुप्तांगों में हाथ डालते हुए भद्दी हरकत करने की कोशिश भी की। मामले में खेत के मालिक ने खंडेला पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें आरोपियों द्वारा उसके साथ भी मारपीट का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पेट पालने के लिए गई थी मजदूरी करने...लेकिन दरिदों करने लगे हैवानियत
खंडेला थानाधिकारी सोहन लाल ने बताया कि थाना इलाके के श्यामसुंदर ने शनिवार को पुलिस थाने में पहुंचकर लिखित रिपोर्ट दी है। जिसमें उसने बताया कि उसकी गांव में कृषि भूमि है। जिस पर बुवाई का काम चल रहा है। इसके लिए उसने कुछ मजदूर किराये पर ले रखे थे। जिनके साथ वह खेत पर बीज बुवाई का काम कर रहा था। पर काम शुरू करने के कुछ देर बाद ही बलबीर और मीरा देवी सहित चार पांच अन्य लोग खेत में आए और एक महिला मजदूर के साथ मारपीट करने लगे। रिपोर्ट में बताया कि उन्होंने महिला के कपड़े फाड़ दिये और उसके गुप्तांगों में हाथ डालकर गंदी हरकत करने की कोशिश की। इस पर जब वह महिला को बचाने गया तो हमलावरों ने उस पर भी हमला कर दिया।  उन्होंने उसके साथ जमकर मारपीट करते हुए उसके भी कपड़े फाड़ दिए और उसके जेब में रखे जरुरी दस्तावेज भी छीन लिए। 

बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी
रिपोर्ट में श्याम सुंदर ने बताया कि मारपीट करने वाले आरोपी महिला के साथ अश्लील हरकत करने के बाद उल्टे उसे ही बलात्कार के जुर्म में फंसाने व जान से मारने की धमकी भी देकर गए हैं। मामले में आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। खंडेला पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर  जांच शुरू कर दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios