Asianet News HindiAsianet News Hindi

5 महीने की प्रेग्नेंट मूक-बधिर युवती ने इशारों में बताया रूला देने वाली आपबीती

उदयपुर में मूक-बधिर युवती के साथ रेप की वारदात सामने आई है। गिरने के बाद इलाज के लिए हॉस्पिटल जाने पर पता चला कि 5 महीने की गर्भवती युवती। पूछताछ में इशारों में बताई आपबीती। पुलिस भी एक बार को उसका बयान सुनकर मायूस हो गई। एक आरोपी हुआ अरेस्ट।

udaipur crime news handicapped young girl molested by man and his friends got 5 months pregnant police register FIR asc
Author
First Published Oct 28, 2022, 11:37 AM IST

उदयपुर (udiapur). राजस्थान के उदयपुर जिले के हिरणमगरी इलाके से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जब  पुलिस ने मूक- बधिर की पूरी बात सुनी तो वह भी मायूस हो गई। दरअसल यहां एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़ित मूकबधिर उदयपुर के ही एक शेल्टर होम में रहती है। यहां भागने के दौरान अचानक वह गिर गई और उसका पैर फ्रैक्चर हो गया। पैर फ्रैक्चर होने के बाद जब उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां सबको शॉकिंग खबर देते हुए डॉक्टर ने बताया कि युवती तो 5 महीने की गर्भवती है। तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

पीड़िता ने इशारों में बताई दरिंदगी की बात
इसके बाद हॉस्पिटल स्टाफ ने पुलिस को मौके पर बुलाया। पीड़िता ने इशारों इशारों में पुलिस को बताया कि उससे चार युवकों ने अलग-अलग बार रेप किया। रेप करने वालों में एक युवक मूकबधिर भी है। पुलिस को साइन लैंग्वेज से पीड़िता के बयान लेने में भी काफी समय लग गया। मामले में  फिलहाल पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है। वहीं पीड़िता ने आरोपियों के फोटो देखकर उनकी पहचान भी कर ली है। 

पिता की हुई मौत, मजदूरी कर पेट पालती है मां
घटना के बाद देर रात पुलिस ने एक आरोपी को डिटेल भी कर लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। मामले में अन्य आरोपी अभी फरार है। अब तक की इन्वेस्टिगेशन में सामने आया है कि कुछ सालों पहले पीड़िता के पिता की मौत हो गई। मां मजदूरी का काम करती है। जिन्होंने कुछ दिन पहले बड़ी मुश्किल से पैसे जोड़कर पीड़िता की शादी भी करवाई लेकिन पीड़िता के मूकबधिर होने के चलते उसके पति ने उसे छोड़ दिया। जिसके बाद पीड़िता ने शेल्टर होम में ही रहना शुरू कर दिया।

इस पूरे मामले में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस दरिंदगी का मुख्य आरोपी खुद मूकबधिर है। जिसने ही पीड़िता को अपने झांसे में लिया और उसके बाद खुद तो पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया है और अपने दोस्तों से भी पीड़िता का रेप करवाया।

 यह भी पढ़े- कोल्ड ड्रिंक पिला 3 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, इतने में भी मन नहीं भरा तो वीडियो बना मंगेतर को किया सेंड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios