Asianet News HindiAsianet News Hindi

Udaipur murder case: कन्हैला लाल के दोनों हत्यारों को पुलिस ने कैसे किया अरेस्ट, देखें VIDEO

उदयपुर में हत्या करके दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें घेराबंदी करके अरेस्ट किया। बर्बर हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपियों गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार को पुलिस ने लात-घूंसों से जमकर पीटा।

Udaipur murder case kanhaiyalal murder nupur sharma case communal violence police arrest  killers see video pwt
Author
Udaipur, First Published Jun 29, 2022, 12:21 PM IST

उदयपुर. उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या के बाद माहौल तनाव पूर्ण हैं। पुलिस ने हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को राजसमंद से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार करने का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आरोपी किस तरह से पुलिस के चुंगल से भागने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पुलिस की नाकेबंदी के कारण वो भागने में सफल नहीं हो सके। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई भी की है। 

उदयपुर में हत्या करके दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें घेराबंदी करके अरेस्ट किया। बर्बर हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपियों गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार को पुलिस ने लात-घूंसों से जमकर पीटा। दोनों मौके से बाइक से फरार हुए थे। लेकिन पुलिस ने राजसमंद के भीम इलाके से नाकेबंदी करके दोनों को पकड़ लिया। जैसे ही दोनों पुलिस को देखे वो मौके से भागने लगे। पुलिस को पहले ही इनपुट मिल गया था कि आरोपी राजसमंद की तरफ भागकर आए हैं। जिसके बाद उन्होंने इलाके में घेराबंदी शुरू कर दी थी। 

सड़क पर पटककर पीटा
जब दोनों आरोपी पुलिस को देखे तो मौके से भागने लगे। पुलिस ने इश दौरान दोनों आरोपियों को सड़क पर पटक दिया और जमकर पिटाई की। जिस दौरान पुलिस ने दोनों को अरेस्ट किया थोड़ी देर बाद वहां भीड़ पहुंच गई थी। हालांकि पुलिस उन्हें अपनी गाड़ी में डालकर थाने लेकर पहुंची। 

क्या है मामला
दरअसल, मामला 28 जून दिन मंगलवार का है। दोपहर में बाइक सवार 2 लोग धानमंडी इलाके में कन्हैयालाल की दुकान सुप्रीम टेलर्स पहुंचे। यहां उन्होंने कहा- हमें कपड़े सिलवाने हैं। जिसके बाद कन्हैयालाल ने उनकी नाप लेना शुरू किया। इस दौरान पीछे खड़े हत्यारे ने धारदार हथियार से कन्हैयालाल पर हमला बोल दिया। उसके बाद दोनों ने तलवार से कई वार कन्हैया के ऊपर किया। जिस कारण से उसकी ऑन द स्पॉट मौत हो गई। बता दें, कुछ दिन पहले कन्हैयालाल ने नुपुर शर्मा के समर्थन में अपने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के बाद उसे समुदाय विशेष से जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। जिस कारण से उसने 6 दिन तक अपनी दुकान भी नहीं खोली थी। धमकी मिलने के बाद कन्हैया लाल ने इस पूरे मामले की लिखित शिकायत थाने में की थी। लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। 

यहां देखें वीडियो

 

इसे भी पढ़ें- Udaipur Talibani murder case: 2022 में गहलोत सरकार ने 3 बार लगाया कर्फ्यू, 6 महीने में 4 जिलों में तनाव 

इसे भी पढ़ें- उदयपुर हत्याकांड में अब तक का 15 बिग अपडेटः हत्यारों की गिरफ्तारी से लेकर NIA की एंट्री तक...

 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios