Asianet News HindiAsianet News Hindi

भाई बन गया सुहाग...मां की मंजूरी के बाद 23 साल की बेटी ने रचाई शादी

हर रिश्ते की अपनी एक मर्यादा होती है। लेकिन 23 साल की लड़की ने भाई के साथ शादी रचाकर ये बता दिया कि प्यार के आगे कुछ भी मायने नहीं रखता है। इतना ही नहीं इस शादी के लिए उसे अपनों का भी साथ मिल गया।

23 year old woman revealed that she marrried her stepbrother NTP
Author
First Published Nov 11, 2022, 9:58 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. मां के 50वें सालगिरह पर वो अपने सौतेले भाई से मिली और इसके दो हफ्ते बाद दोनों एक दूसरे के साथ डेट करने लगे। रिश्तों से परे जाकर मोहब्बत करने वाली कहानी फ़िनलैंड की एक 23 वर्षीय मटिल्डा एरिकसन (Matilda Eriksson) की है। जिसने अपने सौतेले भाई के साथ प्यार किया और भी शादी की। हालांकि इस शादी के लिए उसे मां की मंजूरी मिल गई।

 मटिल्डा एरिकसन बताती हैं कि मेरी मां ने साल 2019 में दूसरी शादी की। मुझे एक सौतेले पिता मिलने के साथ-साथ 27 साल का सौतेला भाई भी मिल गया। वो बताती हैं कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि सैमुली( Samuli) के साथ शादी करूंगी। लेकिन जब वो मां के 50वें जन्मदिन पर उससे पहली बार मिली तो वो उसे अच्छा लगा। हालांकि मुलाकात के दो हफ्ते बाद दोनों ने डेट करना शुरू किया। एक बेवसाइट से अपनी लव स्टोरी शेयर करते हुए मटिल्डा ने बताया कि हमारे कुछ दोस्त इस रिश्ते को लेकर कंफ्यूज थे। लेकिन मां हमारे साथ खड़ी नजर आईं।

दोस्त इस रिश्ते को लेकर नहीं थे खुश

वो बताती हैं कि मेरे दोस्त इसे लेकर थोड़े से उखड़े थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि मैं जिसे सौतेला भाई कहती थी उसे अब प्रेमी कह रही हूं। लेकिन मां ने इस रिश्ते को लेकर हरी झंडी दिखाई तो हमने आगे बढ़ने का फैसला किया। मां ने कहा कि जो कुछ भी तुम्हें ठीक लगें वो करो। सबकुछ एक तरफ रख दो और अपने दिल की सुनो। जिसके बाद मैं सैमुली से शादी करने के लिए प्रेरित हुई।

एक दूसरे के लिए अलग महसूस किया

हालांकि कपल पहले भी अलग-अलग लोगों के साथ लॉन्ग रिलेशनशिप में रह चुके थे। लेकिन उनकी मानें तो जैसे वो दोनों अब एक दूसरे के लिए महसूस कर रहे हैं, पहले नहीं करते थे। शादी को लेकर कुछ कानूनी अचड़ने आएंगी ये सोचकर एरिकसन ने गूगल किया। जिसमें उन्हें भ्रामक जवाब मिले। गूगल से पता चला कि भाई के साथ उनकी शादी अवैध होगी। लेकिन बहन की एक करीब दोस्त जो कानून की छात्रा थी उसने बताया कि अगर मैं अपने सौतेले भाई से शादी करती हूं तो कोई दिक्कत कानूनी तौर पर नहीं आएगी।

इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को प्रपोज किया और शादी कर ली। उन्होंने कहा कि भविष्य में बच्चा पैदा करने को लेकर उत्साहित हैं। लेकिन अभी कोई ऐसा प्लान नहीं है।

और पढ़ें:

पत्नी का ऐसे किया कत्ल, पति से वारदात की पूरी कहानी सुन पुलिसवालों के छूट गए पसीने

Ex-हसबैंड से फिर प्यार कर बैठी महिला, 5 बच्चों के सामने रचाई दूसरी शादी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios