Asianet News Hindi

72 साल की शादी का जश्न, इन तस्वीरों पर यूं ही नहीं दुनियाभर में हो रही है बात

उम्र के साथ प्यार और भी बढ़ता चला जाता है। इस बात को साबित किया है कि अमेरिका के कोलाराडो में रहने वाले एक कपल ने, जिन्होंने हाल ही में अपनी शादी की 72वीं वर्षगांठ का जश्न मनाया है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

72 years marriage celebration, this couple is the example of true love
Author
Colorado, First Published Oct 21, 2019, 10:29 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रिलेशनशिप डेस्क। कहते हैं कि उम्र के साथ प्यार और भी बढ़ता चला जाता है। इस बात को साबित किया है कि अमेरिका के कोलाराडो में रहने वाले एक कपल ने। ऐसे लोग कम ही होते हैं, जिन्हें अपनी शादी की 72वीं वर्षगांठ मनाने का मौका मिले। लेकिन अमेरिका के कोलोराडो के रहने वाले एक कपल को यह सौभाग्य प्राप्त हुआ है। अभी हाल ही में लियोनार्ड और शर्ली ने अपनी शादी की 72वीं वर्षगांठ मनाई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

कोलाराडो के लोगों ने उनकी शादी की वर्षगांठ के इस मौके को स्पेशल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। इसमें मुख्य भूमिका निभाई अर्डिश बेहरेंडेशन ने। ग्रेस मैनर केयर सेंटर के इस इम्प्लॉई ने लियोनार्ड और शिर्ली की शादी की वर्षगांठ मनाने के लिए स्पेशल अरेंजमेंट किए और इस मौके पर उनकी कई तस्वीरें लीं।

शर्ली को ब्राइड के रूप में तैयार किया
अर्डिश बेहरेंडेशन ने शर्ली को ब्राइडल ड्रेस पहनाया और उनके लिए एक रोमांटिक फोटोशूट करवाया। इसके बारे में उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी और उन तस्वीरों को शेयर भी किया। उन्होंने लिखा कि मैं 16 साल की उम्र से ही हेल्थ केयर के क्षेत्र में काम कर रही हूं और उम्रदराज लोगों के साथ समय बिताने का मुझे मौका मिलता रहा है। मेरे लिए यह बहुत ही सुंदर अनुभव रहा। अर्डिश ने लिखा कि मैंने उनकी कई तस्वीरें लीं और ब्राइडल ड्रेस में तैयार कर उन्हें एक डॉल दिया। 

सच्चे प्यार की मिसाल है ये कपल
अर्डिश ने लिखा कि यह कपल सच्चे प्यार की मिसाल है। इन्होंने इतना लंबा वक्त साथ बिताया और हर तरह के अच्छे-बुरे दिन देखे। उन्होंने एक-दूसरे की हमेशा केयर की। अर्डिश ने इस मौके पर कहा कि सच्चे प्यार से बढ़ कर और कुछ भी नहीं है। यह दुनिया की सबसे खूबसूरत फीलिंग्स में एक है। 

डिमेंशिया से पीड़ित हैं शर्ली
शर्ली डिमेंशिया नाम की बीमारी से पीड़ित हैं। इस बीमारी में लोग चीजों को भूल जाते हैं। यहां तक कि उन्हे अपने परिचितों और साथ रहने वालों के बारे में भी कुछ याद नहीं रहता। लेकिन इस खास मौके पर शर्ली को अपने पति को पहचानने में कोई दिक्कत नहीं हुई। उन्होंने एक-दूसरे की आंखों में देखा और गले भी मिले। इस उम्रदराज कपल के प्यार को देख कर वहां मौजूद लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं था।   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios