Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति को दिया तलाक, 5 बच्चों को छोड़ा और 300 साल के भूत से इस महिला ने कर ली शादी

लड़की और लड़के के बीच प्यार की आपने बहुत सी लव स्टोरी देखी होगी। लेकिन आज हम आपको बताते हैं ऐसी महिला की कहानी जिसे एक भूत से प्यार हो गया और उसने उससे शादी भी कर ली।

A woman get married to 300 year old ghost dva
Author
First Published Oct 5, 2022, 10:30 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क : प्यार अंधा होता है। यह कहावत तो आपने बहुत सुनी होगी। लेकिन हम आपको इसका जीता जागता उदाहरण आज देते हैं। दरअसल, एक महिला के लिए यह प्यार इतना अंधा है कि उसने अपनी शादीशुदा जिंदगी को छोड़कर एक भूत से शादी कर ली। अब आप सोच रहे होंगे कि भला कोई भूत से शादी कैसे कर सकते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं यूरोप की रहने वाली इस महिला की कहानी कि कैसे इसे एक भूत से प्यार हुआ और इस प्यार की खातिर उसने अपने पति को छोड़कर भूत से शादी कर ली...

कौन है ये महिला
यह है नॉर्दन आयरलैंड के डाउनपैट्रिक की रहने वाली 45 साल की अमांडा टीग, जो 5 बच्चों की मां है और हंसी खुशी अपने पति के साथ जिंदगी जी रही थी। लेकिन अचानक उसकी जिंदगी में ऐसा कुछ हुआ कि उसे एक भूत से प्यार हो गया। फिर क्या था दोनों की दोस्ती हुई। ये प्यार में बदली और अब महिला ने उस भूत से शादी कर ली है। महिला की यह लव स्टोरी आपको जरूर हैरान कर रही होगी। लेकिन यह सच है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमांडा टीग ने भूत की आत्मा से शादी की है।

300 साल पुरानी है दोनों की लव स्टोरी 
अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए अमांडा ने बताया कि उनकी यह लव स्टोरी 300 साल पुरानी है। लेकिन उनके पति जैक की मौत हो गई थी। उसका पति एक समुद्री लुटेरा था, जिसने उसे कभी नहीं देखा है। उसके पति ने उसे बताया था कि वह डार्क है, उसके काले लंबे बाल हैं। साल 1700 में उसे फांसी की सजा दी गई थी। जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे। लेकिन अब 300 साल बाद वो अपने पति से दोबारा मिली और अपनी कहानी याद कर दोनों ने दोबारा एक दूसरे का हाथ थामने का फैसला किया।

A woman get married to 300 year old ghost dva

ऐसे हुई दोनों ने शादी 
अमांडा ने बताया कि जैक से उसने शक्तिशाली आत्मा के तौर पर शादी की है और वह अपने भूतिया पति के साथ बहुत अच्छा महसूस करती है, इसलिए उसने अपने इंसानी पति को तलाक दे दिया है और अपने 5 बच्चों को भी छोड़ दिया है। सोशल मीडिया पर अमांडा और जैक की लव स्टोरी खूब वायरल हुई और इनकी शादी की तस्वीरें भी अमांडा ने शेयर की थी। जिसमें अमांडा सफेद रंग के दुल्हन के लिबास में नजर आ रही थी और साथ में काले रंग के झंडे के साथ खड़ी थी, जिसे वह अपना पति बताती हैं।

और पढ़ें:   पार्टनर किसी और के प्यार में हैं? इस 20 संकेत से पत्नी लगा सकती है पता

25 साल की उम्र में 22 बच्चे, 56 साल के पति के साथ महिला और 80 बच्चे पैदा करने की रखती है चाहत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios