Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद पड़ोस की 52 साल की महिला आने लगी है पसंद

ब्रेकअप के बाद अक्सर लोग गलत राह पर बढ़ जाते हैं। किसी को नशे की लत लग जाती है तो कोई बहुत जल्द किसी के प्रति आकर्षित हो जाता है। एक ऐसे ही युवक की कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे अब अपने पड़ोस की महिला पसंद आने लगी है और वो उलझन में हैं।

After breakup with girlfriend 52 year old lady from neighborhood has started liking NTP
Author
First Published Sep 2, 2022, 8:02 PM IST

ब्लैक डायरी: बड़ी उम्र की महिला पर दिल आ जाना वैसे तो गलत नहीं कहा जा सकता है। लेकिन इसे देखना जरूर चाहिए कि कहीं शारीरिक आकर्षण को प्यार का नाम तो नहीं दे रहे हैं। जेम्स (काल्पनिक नाम) का हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हुआ है। उन्होंने बताया कि ब्रेकअप के बाद वो तन्हा महसूस कर रहे थे। एक दिन वो अपनी पड़ोस की महिला को देखें और उन्हें वो अच्छी लगने लगीं। 

ऐसा नहीं है कि जेम्स अपने पड़ोस में रहने वाली महिला को पहली बार देखें थे। पहले भी सीढ़ियों से आते-जाते उनकी मुलाकात हुई थी। लेकिन सिवा मुस्कुराने के कोई बातचीत नहीं होती थी। ब्रेकअप के बाद जेम्स जब उस महिला को देखें तो वो ज्यादा ही खूबसूरत लगने लगी थी। हालांकि वो पहले से ही खूबसूरत थी। लेकिन तब वो उसे उस नजर से नहीं देखते थे। 

33 साल के जेम्स की मानें तो एक दिन जब वो घर पर थे तब महिला ने उनका दरवाजा खटखटाया और अपनी समस्या बताई। दरअसल महिला के घर का नल ठीक से काम नहीं कर रहा था। उन्होंने उससे मदद मांगी और वो तैयार हो गए। नल ठीक होने के बाद महिला ने जेम्स को चाय का ऑफर दिया जिसे वो मना नहीं कर पाए। दोनों चाय की चुस्की के साथ अपने जीवन के पलों के बारे में बताया। तब जेम्स को महिला की असली उम्र पता चला। वो 53 साल की तलाकशुदा महिला थीं।

बातों ही बातों में जेम्स और महिला करीब आ गए। लेकिन दोनों के बीच शारीरिक संबंध नहीं बना। अब जेम्स इस रिश्ते को लेकर परेशान हैं। वो समझ नहीं पा रहे हैं कि वो इस रिश्ते को आगे ले जाए या नहीं। हालांकि वो महिला को पसंद करते हैं।

एक्सपर्ट की राय- किसी के प्रति आकर्षण का भाव आना वैसे तो गलत नहीं हैं। लेकिन पड़ोसी के साथ यौन संबंध शुरू करने से पहले अपनी चिंताओं की जांच करना बुद्धिमानी होगी। आपका अकेलापन और शारीरिक जरूरत महिला के प्रति आपको आकर्षित कर रही है। आप अपने जीवन में बहुत अलग स्टेज में हैं। अगर आप भविष्य में एक स्थायी संबंध बनाना चाहते हैं और बच्चे की ख्वाहिश रखते हैं तो फिर इस रिश्ते में यह संभव नहीं हो पाएगा।

अगर आप किसी से मिलते हैं तो फिर आपके लिए सबकुछ ठीक करना मुश्किल हो जाएगा। अपनी कामेच्छा को अपने ऊपर हावी मत होने दें। ये सोचे कि आपका प्यार कहीं और आपका इंतजार कर रहा हैं। 

(ब्लैक डायरी एशियानेट की एक ऐसी सीरीज है,जिसमें हम रिश्तों से जुड़े राज,समस्या के बारे में बताते हैं जिसे खुलकर लोग बता नहीं पाते हैं। इस सीरीज के माध्यम से जो लोग हमें अपनी कहानी बताते हैं, हम उनका नाम बदलकर आप तक लेकर आते हैं। इसके साथ एक्सपर्ट की राय भी देते हैं, ताकि समस्या का निदान हो सके।ब्लैक डायरी में सभी तस्वीरें सांकेतिक होती हैं। )

और पढ़ें:

यहां वर्जिनिटी टेस्ट में फेल होने पर दुल्हन को नंगा कर दी जाती है खौफनाक सजा

जिसपर वो 6 साल से लुटा रही थी 'जवानी'...निकला उसका भाई, पढ़ें दंग करने वाली स्टोरी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios