Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: 6 महीने बाद जब मैं टूर से घर लौटा तो पत्नी का मोबाइल देख पूरी तरह से टूट गया

शादी के बाद पति-पत्नी में कई बार काम को लेकर दूरियां आ जाती हैं। लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि हम अपने पार्टनर को चीट करें। लेकिन एक मामला सामने आया है, जहां पर हस्बैंड के टूर पर जाने पर वाइफ उसकी पीठ पीछे क्या करती है यह जानकर आप दंग हो जाएंगे।

Black diary men reveals wife make relationship with her colleague when I'm out of town dva
Author
Mumbai, First Published Aug 17, 2022, 8:46 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क : अक्सर ऐसा होता है कि शादी होने के बाद पति पत्नी काम के सिलसिले में एक दूसरे को ज्यादा वक्त नहीं दे पाते हैं। खासकर उन लोगों के साथ यह सबसे ज्यादा होता है जिनके हस्बैंड अधिकतर शहर से बाहर टूर पर रहते हैं। ऐसे मैं पति पत्नी के बीच महीनों तक शारीरिक संबंध नहीं बन पाते हैं। कई बार तो दोनों एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर तक कर लेते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ इस कहानी में जिसमें हस्बैंड के टूर पर जाने पर वाइफ ने अपनी सेक्स ड्राइव को कम करने के लिए अपने कलीग से ही संबंध बना लिए। आज ब्लैक डायरी में हम आपको बताते हैं उस हसबैंड की कहानी जो अपनी वाइफ के धोखे से परेशान है...

टूर पर जाता हूं तो वाइफ बनाती है दूसरे से संबंध
मेरा नाम आशीष (परिवर्तित नाम) है। मैं एक प्राइवेट कंपनी में काम करता हूं। जिसकी वजह से मुझे अक्सर दूसरे शहर में जाना पड़ता है। मैंने कुछ समय पहले उसी लड़की से शादी की जिससे मैं प्यार करता हूं। लेकिन, शादी के बाद ही नौकरी के चलते मुझे कई महीनों तक उससे दूर जाना पड़ा। एक बार जब मैं काम से छुट्टी लेकर अपनी पत्नी रिया (परिवर्तित नाम) से मिलने पहुंचा तो मुझे पता चला कि उसका चक्कर किसी दूसरे मर्द के साथ है और वह उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाती है।

मेरे माता-पिता के साथ नहीं रहती पत्नी 
आशीष का कहना है कि मेरी पत्नी की मेरे माता-पिता से बिल्कुल भी नहीं बनती है। जिसकी वजह से वह सास ससुर के साथ नहीं बल्कि अपने मां-बाप के साथ अपने घर पर रहती है। शादी के तुरंत बाद जब मुझे 6 महीने के लिए दूसरे शहर जाना पड़ा, तो भी वो अपनी मां के घर चली गई। जब मैं लौटा तो मैंने उसके फोन में कुछ ऐसी चीजें देखी जिससे मुझे यकीन हो गया कि उसका अफेयर उसके एक कलीग के साथ चल रहा है। उसकी सोशल मीडिया चैट से साफ समझ आ रहा था कि दोनों एक-दूसरे के साथ लंबे समय से शारीरिक संबंध बना रहे हैं। यह सब जानकर में पूरी तरह से टूट गया।

क्या करूं 
आशीष कहता है कि मैं अपनी वाइफ से बहुत प्यार करता हूं और उसे खोना नहीं चाहता हूं। लेकिन वाइफ के धोखे को देखकर मैं उसे माफ भी नहीं कर सकता हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं?

एक्सपर्ट्स की राय 
किसी भी मर्द या औरत के लिए इस बात को सुनना किसी बड़े सदमे से कम नहीं होता है कि उसका पति या पत्नी किसी दूसरे इंसान के साथ रिलेशनशिप में है। जिस व्यक्ति को धोखा मिलता है उससे उसके आत्मसम्मान को चोट पहुंचती है और वह जल्द ही किसी पर भरोसा नहीं कर पाता है। लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आपकी लाइफ ट्रैक पर आ जाए, तो आप अपनी वाइफ से खुलकर बात करें और उससे पता करने की कोशिश करें कि क्या वह आपके साथ रहना चाहती है या नहीं, क्योंकि शादी को सही ढंग से चलाने के लिए पति और पत्नी दोनों की रजामंदी होनी जरूरी है और अगर आपको लगता है कि आप उन्हें माफ कर सकते हैं और एक मौका दे सकते हैं तो आपको जरूर देना चाहिए।

और भी पढ़ें: सेक्स पावर हो रहा है कमजोर, तो ये 5 फूड्स हो सकता है रामबाण

5 साल के बच्चे की मां पर चढ़ा इश्क का ऐसा बुखार, पार्टनर को छोड़ कैदी से रचाने जा रही शादी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios