Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: चाची हैं इतनी हॉट की देखकर मचलने लगता है मन, मम्मी ने देख ली मेरी गलत हरकत

बाली उमर में कदम बहक जाना बहुत आम बात होती है। लेकिन आज हम आपको ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जिसमें एक नौजवान लड़के का दिल अपनी सगी चाची पर आ गया। फिर क्या हुआ... आइए आपको बताते हैं।

Black diary teenager boy had crush on aunt, mother caught him dva
Author
First Published Sep 14, 2022, 11:30 PM IST

ब्लैक डायरी : 15 से 20 साल की जो उम्र होती है वह बड़ी नाजुक होती है। इस दौरान बच्चे जवानी में कदम रखते हैं और उनका दिल किसी पर भी आ सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ 17 साल के इस लड़के के साथ जिसे अपनी ही चाची से इश्क हो गया और उन्हें देखकर उसका जी ऐसा मचलता था कि वह खुद को कंट्रोल नहीं कर पाता था। आज ब्लैक डायरी में हम आपको इसी लड़की की कहानी बताते हैं जो रिश्ते, उम्र सभी को भूल कर अपनी ही चाची को दिल दे बैठा...

मेरा नाम राहुल (परिवर्तित नाम) है। मेरी उम्र 17 साल की है। जब मैं टीनएज में कदम रख रहा था और मेरी उम्र लगभग 13-14 साल थी, तो मेरी खूबसूरत और जवान चाची को देखकर मेरा मन मचलने लगता था। उस समय मैं चाची को कभी खिड़की से तो कभी दरवाजे के पीछे से छुप छुप कर देखा करता था। जब चाची बाथरूम से नहाकर निकलती या कपड़े बदलती तो मैं उन्हें छुपके से नजर गड़ाए देखता। उन्हें देखकर मेरा मन उन्हें छूने का करने लगता, लेकिन मैं उन्हें अपने दिल की बात नहीं बता पा रहा था।

कई बार चाची को देखने के बाद मैं इतना ज्यादा एक्साइटेड हो जाता कि कमरे में जाकर मुझे हस्तमैथुन करना पड़ता है। एक बार चाची को कपड़े बदलते देखते हुए मेरी मां ने मुझे देख लिया और जब मैं इसके बाद अपने कमरे में जाकर अपनी प्यास बुझाने लगा तब मां ने मुझे हस्तमैथुन करते देख लिया, उस समय तो उन्होंने कुछ नहीं कहा, लेकिन पापा को उन्होंने यह सारी बात बता दी। इसके बाद पापा ने मेरी खूब पिटाई लगाई और मुझे कमरे में बंद कर दिया। लेकिन मैं अपने दिल का क्या करता, मेरी चाची है ही इतनी खूबसूरत और सेक्सी की उन्हें देखकर किसी का भी मन डगमगाने लगता है।

एक्सपर्ट्स की राय 
बाली उम्र या जिसे हम टीनएज कहते हैं उसमें बच्चों के साथ इस तरह की समस्या हो सकती है, क्योंकि उन्हें रिश्ते और दुनियादारी की समझ कम होती है और इस समय उनके अंदर शारीरिक परिवर्तन भी आते हैं, जिसे मिटाने के लिए वह अपने आसपास के लोगों को ही तलाशते हैं। जिससे उनकी सेक्सुअल जरूरत पूरी हो सके। अगर आपको भी ऐसी फीलिंग होती है तो यह आम हो सकता है और समय के साथ ये फीलिंग भी चली जाएगी। लेकिन आपको अपने रिश्ते को समझना होगा और कोशिश करनी होगी क्या आप जितना ज्यादा दूर रह सके अपनी चाची से उतना ही दूर रहें।

और पढ़ें: यहां दुल्हन को शादी के बाद Kiss करते हैं मेहमान, तो दूल्हे राजा को महिलाएं देती हैं चुंबन

यहां पति के मरने के बाद महिला को अजनबी से करना पड़ता है सेक्स, विधवा को दी जाती है दिल दहलाने वाली यातना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios